BJP MP ने मुकेश सहनी से मांगा इस्तीफा:सांसद निषाद बोले- तुम्हारा खेला खत्म, गठबंधन में रहना है तो जय मोदी, जय योगी कहना होगा

मुजफ्फरपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
VIP मुकेश सहनी और BJP सांसद अजय निषाद। - Dainik Bhaskar
VIP मुकेश सहनी और BJP सांसद अजय निषाद।

BJP और VIP के बीच का विवाद थमता नहीं दिख रहा है। इस बीच मुजफ्फरपुर से BJP सांसद अजय निषाद एक अलग की मूड में नजर आ रहे हैं। वे VIP सुप्रीमो सह मंत्री मुकेश सहनी को बिल्कुल भी बख्शने के मूड में नहीं हैं। दरअसल, BJP सांसद ने सोशल मीडिया के जरिए वॉर शुरू कर दिया है। वे लगातार मुकेश सहनी पर निशाना साध रहे हैं। उन्होंने तो सहनी से इस्तीफा तक की मांग कर डाली है। वे अपने इस मांग को लेकर फेसबुक पेज पर लगातार कई पोस्ट किए जा रहे हैं।

पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि इतना ही निःस्वार्थी हो और सरकार में रहने का लोभ और मोह नहीं है तो सरकार में मलाई क्यों खा रहे हो। मंत्री पद और BJP बिहार द्वारा दिया गया MLC से इस्तीफा दो न। मत भूलो की समाज मे तुम हो। समाज तुमसे नहीं है।

BJP सांसद अजय निषाद का फेसबुक पोस्ट।
BJP सांसद अजय निषाद का फेसबुक पोस्ट।

तुम्हारा खेला खत्म...
MP ने कहा है कि अगर गठबंधन में रहना है तो जय मोदी, जय योगी कहना होगा। नहीं तो तुम्हारा खेला खत्म। उन्होंने मंत्री नीरज कुमार सिंह के एक बयान का हवाला देते हुए लिखा कि उन्होंने भी तुम्हारी हैसियत बता दी है। तुम्हे बता दूं कि वन का मतलब जंगल होता है। इसलिए भाई नीरज बबलू जी को कुत्ते, गीदड़, हाथी और शेर का पता है। अतः तुम्हरी बोली को पहचान करते हुए इसे गीदड़ भभकी करार दिए हैं।

जून तक है किरायानामा : BJP सांसद अजय निषाद
उन्होंने कहा कि तुम्हे अब तो पता लग गया होगा कि BJP दहाड़ता है। तुम्हारा किरायानामा जून तक का है। आगे नहीं बढ़ेगा। तब तुम्हे पता लगेगा कि मकान मालिक कौन है। उन्होंने कहा कि तुम्हारा MLC चुनाव में रिचार्ज असंभव है। अकेले बोचहां भी लड़ लो। तब हैसियत समझ मे आ जाएगा।