पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

खुदकुशी का प्रयास:बीएमपी-6 के जवान ने किया खुदकुशी का प्रयास

मुजफ्फरपुरएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अनुशासनहीनता के मामले में कार्रवाई होने से था डिप्रेशन में, एसकेएमसीएच में भर्ती
Advertisement
Advertisement

बीएमपी-6 स्थित क्वॉरेंटाइन सेंटर में शनिवार की देर रात जवान राजेश चंद्रा ने फांसी पर लटक कर आत्महत्या का प्रयास किया। क्वारेंटाइन सेंटर के बाकी जवानों की नींद टूटने से जवान को उतार कर किसी तरह बचाया गया। गंभीर स्थिति में देर रात जवानों ने उसे एसकेएमसीएच में भर्ती कराया। जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी है। एक जवान ने बताया, राजेश पुर वैशाली का रहने वाला है। कुछ दिनों से वह डिप्रेशन में था। उसके खिलाफ कमांडेंट ने जांच बैठा दी थी। वह बीएमपी के क्वॉरेंटाइन सेंटर में ही रह रहा था। क्वॉरेंटाइन सेंटर में सुविधा नहीं है।

जवानों पर बेवजह ज्यादा दबाव बनाया जा रहा है। रात में क्वॉरेंटाइन सेंटर के बाकी जवान सो रहे थे। इसी बीच राजेश ने वेडिंग की रस्सी का फंदा बनाकर फांसी पर लटक गया। संयोग से जवान की नींद टूट गई। कमांडेंट सैफुल हक ने बताया, आत्महत्या का प्रयास करने वाला जवान कोरोना पॉजिटिव रहा है। एसकेएमसीएच में इलाज के बाद आइसोलेशन वार्ड में रह रहा था। वार्ड में 7 जवान हैं। वहीं इसने आत्महत्या का प्रयास किया है।इसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो रही थी। घटना की जानकारी ली जा रही है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज रिश्तेदारों या पड़ोसियों के साथ किसी गंभीर विषय पर चर्चा होगी। आपके द्वारा रखा गया मजबूत पक्ष आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगा। कहीं फंसा हुआ पैसा भी आज मिलने की संभावना है। इसलिए उसे वसूल...

और पढ़ें

Advertisement