कुढ़नी में 99 वर्ष की बुजुर्ग महिला ने किया मतदान:बोली - हर बार वोट डालने आते हैं, बाहर रहते हैं फिर भी आते हैं

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले
बुजुर्ग महिला वोट डालने पहुंची

कुढ़नी उपचुनाव में वोटरों का उत्साह आसमान पर है। ठंड के बावजूद लोग वोट करने आ रहे हैं। महिलाओं और बुजुर्गों में भी खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। चादर ओढ़कर महिलाएं मतदान केंद्र तक पहुंची है। भास्कर से बातचीत में कहा की पहले मतदान करेंगे। फिर घर जाकर खाना बनाएंगे। इसी बीच हरिशंकर मनियारी में बूथ पर एक 99 वर्ष की बुजुर्ग महिला भाग्यमती देवी मतदान करने पहुंची।

मतदान करने के बाद उन्होंने कहा कि जब भी मतदान होता है वे जरूर आती है। वहीं 80 वर्ष से अधिक की हो चुकी सलमा बेगम का भी उत्साह भी देखने लायक था। उम्र अधिक होने के कारण सीधा चल नहीं पाती है। झुककर वे चलती हुई मतदान केंद्र तक पहुंची। यहां जवानों ने उन्हे मतदान कक्ष तक ले गए। वोटिंग के बाद निकलने पर उन्होंने कहा की बाहर रहती है। फिर भी जब भी चुनाव होता है। वोट डालने आती है। भाग्यमाती देवी ने कहा की अपने बेटे के साथ आईं हैं। कभी भी ऐसा नहीं हुआ की चुनाव हो और वे वोट गिराने नहीं आईं हैं। बुजुर्ग महिलाओं को मतदान करता देख अन्य मतदाताओं का उत्साह भी बढ़ गया।

जैसे जैसे धूप निकला रही है। महिला मतदाताओं की संख्या बढ़ने लगी है। महिलाएं अपने घरों से निकलकर मतदान केंद्र तक पहुंच रही है। वहीं जब हमने कुछ महिला वोटर से बात की तो वे खुलकर नहीं बोल सकी। कुछ ने कहा की बदलाव होगा तो कुछ ने कहा की जो पहले था वही रहेगा। वहीं युवाओं की सोच अलग है। युवा बदलाव की तरफ देख रहे हैं। चुनाव में सीधी टक्कर जेडीयू और भाजपा के बीच है। अन्य प्रत्याशियों का नाम भी कोई नहीं ले रहा है।

खबरें और भी हैं...