पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रेमिका के घर के सामने अंतिम संस्कार:बिहार में लड़की के घरवालों ने लड़के को पीटा, प्राइवेट पार्ट भी काटा; अस्पताल में मौत के बाद लोगों ने आरोपियों के घर के सामने चिता जलाई

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले
मृतक सौरभ की चिता उसकी प्रेमिका के घर के सामने ही जलाई गई, इस दौरान लोगों ने आरोपियों के घर में तोड़फोड़ की कोशिश भी की।

बिहार के मुजफ्फपुर में प्रेम-प्रसंग में मर्डर के बाद गुस्साए लोगों ने प्रेमिका के घर के सामने ही प्रेमी की चिता जला दी। अंतिम संस्कार के दौरान भारी बवाल हुआ। पोस्टमार्टम के बाद लड़के का शव घर पहुंचने के बाद लोग सोनबरसा में लड़की के घर के सामने पहुंच गए। भीड़ ने लड़की के घर के सामने जमकर नारेबाजी कर सड़क जाम कर दी। कुछ लोग आरोपियों के घर के ऊपर भी चढ़ गए।

हंगामे के चलते लड़की के परिवार वालों ने खुद को घर में बंद कर लिया। मामला बढ़ने के बाद कांटी थाना क्षेत्र के साथ 6 थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ को काबू किया, लेकिन तब तक लोग युवक की चिता जला चुके थे।

आरोपी के घर के गेट पर इकट्‌ठा भीड़ और छत पर खड़े होकर पहरेदारी करते पुलिसकर्मी।
आरोपी के घर के गेट पर इकट्‌ठा भीड़ और छत पर खड़े होकर पहरेदारी करते पुलिसकर्मी।

अस्पताल पहुंचाकर फरार हो गए आरोपी
मृतक की पहचान 22 साल के सौरभ कुमार के तौर पर हुई है। वह शुक्रवार देर रात सोनबरसा गांव में रहने वाली अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था। इसी दौरान लड़की के परिवार ने उसे पकड़ लिया। आरोपियों ने उसे लोहे की रॉड से जमकर पीटा। उसके प्राइवेट पार्ट को भी काट दिया। इसके बाद उसे अस्पताल पहुंचाया और पीड़ित के परिवार को सूचना देकर फरार हो गए। इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।

लड़की के घर के सामने हंगामे के बाद 6 थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई।
लड़की के घर के सामने हंगामे के बाद 6 थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई।

भीड़ ने लड़की के घर में तोड़फोड़ की कोशिश की
युवक की मौत से गुस्साई भीड़ ने आरोपियों के घर में तोड़फोड़ करने की कोशिश की। पुलिस ने लोगों को शांत कराया और लड़की के घर पर जवान तैनात कर दिए। पूरी घटना के बाद इलाके में तनाव है और लोग आरोपियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...