पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुस्साहस:पड़ाव पोखर में कारोबारी को मारी दो गोली, जख्मी

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दो अपराधियों ने घर से बाहर बुला दिया घटना को अंजाम

आमगोला पड़ाव पोखर लेन नंबर दो में बाइक सवार दो अपराधियों ने भूमि कारोबारी बब्बू वर्मा को घर में घुस कर गुरुवार की रात 11:45 बजे गोली मारकर फरार हो गए। बब्बू काे एक गोली बांह व दूसरी कंधे के पास लगी है। वह मूल रूप से कटरा इलाके के निवासी हैं। पड़ाव पोखर मोहल्ला में भी आवास है। जमीन कारोबार में प्रतिद्वंद्विता को लेकर गोली मारे जाने की आशंका है। बब्बू को गंभीर स्थिति में अस्पताल ले जाया गया है। घटना की सूचना काजी मोहम्मदपुर थानेदार मोहम्मद शुजाउद्दीन को परिजनों ने फोन पर दी है।

बताया कि घटना के वक्त बब्बू वर्मा घर पर ही मौजूद थे। इसी दौरान बाइक से दो अपराधी पहुंचे। एक ने घर में घुसकर आवाज लगाई। बाहर निकलते ही गोली चला दी। एक गोली बांह व दूसरी कंधे के पास लगी। शोर मचाने पर जब तक आसपास के लोग जुटते, तब तक दोनों अपराधी फरार हो गए। थानेदार ने बताया कि घायल से बात हुई है वह खतरे से बाहर है। बयान दर्ज कर हमलावरों पर कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें