पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अभिषेक हत्याकांड:व्यवसायियाें ने दिन में थाने पर की नारेबाजी, शाम में निकला कैंडल मार्च

मुजफ्फरपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कारोबारी अभिषेक अग्रवाल के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कैंडल मार्च निकालते मोबाइल व्यवसायी संघ के सदस्य व पदाधिकारियों के साथ नगर विधायक। - Dainik Bhaskar
कारोबारी अभिषेक अग्रवाल के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कैंडल मार्च निकालते मोबाइल व्यवसायी संघ के सदस्य व पदाधिकारियों के साथ नगर विधायक।
  • दुकानदारों ने किया हत्यारों की गिरफ्तारी तक आंदाेलन का ऐलान

माेबाइल व्यवसायी अभिषेक अग्रवाल के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए शनिवार काे आक्रोशित मोबाइल व्यवसायियों ने सुबह में जुलूस निकालकर अप्सरा मार्केट से नगर थाने पर पहुंचकर यहां प्रदर्शन व नारेबाजी की। फिर, एक शिष्टमंडल थानेदार ओमप्रकाश से मिलकर कार्रवाई के संबंध में जानकारी ली।

थानेदार ने व्यवसायियों काे बताया कि गिराेह चिह्नित हाे चुका है। 90 प्रतिशत काम पूरा है, कुछ समय दें शीघ्र रिजल्ट मिल जाएगा। फिर, टाउन थाने से व्यवसायियों का जुलूस पंकज मार्केट में नगर विधायक विजेंद्र चौधरी के आवास पर पहुंचा। यहां विधायक के इंतजार में आधे घंटे तक सभी व्यवसायी बैठे रहे।

एक कार्यक्रम से लाैटने के बाद व्यवसायियों ने विधायक ने आंदाेलन में समर्थन मांगा। विधायक ने कहा मैं हर शांतिपूर्ण आंदाेलन में व्यवसायियों के साथ हूं। विधायक आवास पर ही निर्णय लिया गया कि शाम में माेमबत्ती के साथ सारे व्यवसायी न्याय यात्रा निकालेंगे। इसकी अगुआई विधायक करेंगे। शाम छह बजे तय कार्यक्रम के अनुसार व्यवसायियों ने अप्सरा मार्केट से शहीद खुदीराम बाेस स्मारक स्थल तक जली हुई माेमबत्ती हाथ में लेकर जुलूस निकाला।

काली पट्‌टी बांध जताया विरोध

मोबाइल रिटेलर्स एसोसिएशन के नेता माे. दिलशाद ने बताया कि दिन भर तमाम मोबाइल दुकानदारों ने काली पट्टी बांधी। चैम्बर ऑफ कॉमर्स व अन्य व्यवसायिक संगठनों से भी मामले में मदद मांगी गई है। संघों से मीटिंग के बाद जल्द ही एक बड़े आंदाेलन का रूपरेखा तय किया जाएगा। जल्द ही पुलिस मामले का खुलासा नहीं करती है ताे शहर का चक्का जाम किया जाएगा।

3 संदिग्धों काे उठाया, चलती बाइक से गाेली चला हत्या कर चुका है शूटर

मोबाइल व्यवसायी अभिषेक अग्रवाल की लूट के दाैरान हत्या मामले में सीसीटीवी फुटेज में दिखे बदमाशों की पहचान कर लिए जाने का अधिकारियों ने दावा किया है। इसके आधार पर तुर्की, वैशाली व सदर थाना इलाके से तीन संदिग्‍धों काे हिरासत में लेकर पुलिस टीम पूछताछ कर रही है।

इस गिराेह ने हाल में कांटी व करजा इलाके में लूट की कई वारदात की है। गिराेह के गाेली मार कर लूट काे अंजाम देते हैं। अहियापुर के शेखपुर निवासी पेशकार के पुत्र व विजय छपरा के प्राॅपर्टी डीलर समेत 3 की हत्य की गई थी। चलती बाइक से पीछे से सिर में गाेली मार देने में गिराेह का शूटर माहिर है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser