पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

9.89 लाख रु. का मामला:कैश लोडिंग एजेंसी ने कस्टोडियन पर कराई गबन की प्राथमिकी

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जांच के बाद कस्टोडियन कोषागार से कैश निकालने के बाद से है ट्रेसलेस

विधानसभा चुनाव के दौरान कुढ़नी विधानसभा क्षेत्र में एफएसटी ने 9 लाख 89 हजार रुपये रेडियेंट कैश मैनेजमेंट के कस्टोडियन जयशंकर सिंह से जब्त किया गया था। पूछताछ के दौरान कस्टोडियन ने कोई संतोषजनक जवाब व कागजात प्रस्तुत नहीं कर सका।

ऐसी स्थिति में एफएसटी ने कैश कोषागार को सौंपा था। 13 नवंबर 2020 को कैश कस्टोडियन जयशंकर जांच के बाद कोषागार से निकाल लिए। कैश एसबीआई की भगवानपुर शाखा में जमा करना था।लेकिन, उसने राशि बैंक में जमा नहीं किया। कैश मैनेजमेंट एजेंसी का कहना है कि कस्टोडियन अब किसी के संपर्क में नहीं है। ना ही कंपनी कार्यालय आ रहा है।

कंपनी के रिस्क मैनेजर आकाश कुमार ने बुधवार को नगर थाने में गबन को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई। 31 अक्टूबर को जयशंकर सकरी स्थित रिलायंस पेट्रोलपंप से 9 लाख 89 हजार राशि लेकर बाइक से भगवानपुर स्थित एसबीआई की शाखा के लिए चला। विधानसभा चुनाव के दौरान एफएसटी द्वारा तुर्की ओपी क्षेत्र में कैश जब्त कर लिया गया था। कागजात नहीं देने पर कैश को कोषागार में रख दिया गया। जांच के बाद कैश कोषागार से निकालने के बाद कस्टोडियन बैंक में कैश नहीं जमा कराया।नगर थानेदार ओमप्रकाश ने बताया कि मामला बहुत ही गंभीर है। कई तथ्य पर छानबीन की जरूरत है।मामले की वैज्ञानिक छानबीन की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें