पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:सदर अस्पताल के कर्मी पर निगरानी काेर्ट में चार्जशीट, आय से 59 लाख रुपए अधिक संपत्ति मिली

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आय से अधिक की संपत्ति अर्जित करने के मामले में निगरानी ने सदर अस्पताल में तैनात रहे स्वास्थ्य कर्मी चंद्रभूषण ओझा के खिलाफ विशेष निगरानी कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की है। निगरानी ने उसे घूस लेते गिरफ्तार किया था। निगरानी जांच मे इनके द्वारा 59 लाख रुपए आय से अधिक अर्जित करने का मामला सामने आया है।

उनके खिलाफ आय से अधिक की संपत्ति अर्जित करने के मामले में 14 नवंबर 2016 को निगरानी थाने में एफआईआर दर्ज की गई थी। तब वह कुढ़नी पीएचसी में था। निगरानी डीएसपी कन्हैया लाल ने विशेष निगरानी न्यायालय में चार्जशीट दाखिल की है।

जांच के दौरान निगरानी के अधिकारी ने एक अगस्त 1983 से लेकर 15 नवंबर 2016 की अवधि के दौरान चंद्रभूषण ओझा द्वारा प्राप्त आय व व्यय की जांच की। जांच में सामने आया कि उसकी कुल आय एक करोड़ चार लाख 28 हजार 761 रुपए हुई। उसने एक करोड़ 63 लाख 29 हजार 354 रुपए खर्च की। इस तरह 59 लाख 593 रुपए अवैध तरीके से आय से अधिक अर्जित करने का मामला बना।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें