पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तेज रफ्तार ट्रक की टेंपो से टक्कर:चालक की माैत; पुत्र हुआ जख्मी, मुआवजे के लिए 2 घंटे तक हाईवे जाम

मुजफ्फरपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अपने टेंपो से ही दूध पहुंचा कर बेटे के साथ लौट रहा था कुढ़नी के बसौली का 55 वर्षीय नरसिंह राय, रास्ते में हुआ हादसे का शिकार

रूपनपट्टी चौक के निकट एनएच 28 पर रविवार की अलस्सुबह टेंपाे में एक ट्रक ने जबरदस्त टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि टेम्पो हाइवे से बॉल की तरह उछलकर करीब 50 फीट दूर जा गिरा, जिससे टेम्पो चालक की मौके पर मौत हो गई व उसका पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया।

मृतक की पहचान कुढ़नी थाना क्षेत्र के बसौली पंचायत अंतर्गत टोले मोलम्मा गांव के निवासी 55 वर्षीय नरसिंह राय व घायल पुत्र कौशल कुमार के रूप में हुई। हादसे के बाद स्थानीय लोगाें ने मिलकर करीब दो घंटे तक हाईवे जाम कर दिया। सकरा पुलिस द्वारा मुआवजे दिलाने के आश्वासन पर लोगों ने जाम हटाया। उसके बाद पुलिस ने पिकअप से शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इधर, चचेरे भाई राकेश कुमार, पड़ोसी उमा शंकर यादव ने बताया कि कौशल घर का इकलौता चिराग था, जो बुझने से बच गया। कहा कि दोनों पिता-पुत्र दूध का व्यवसाय कर जीविकोपार्जन करते थे।

पुत्र हाथ बंटाता था। अपने टेम्पो द्वारा ताजपुर से दूध देकर और छेना का पानी लेकर लौट रहे थे, तभी वे लोग घटना के शिकार हो गए। बोलेरो से पहुंची मृतक के मां और पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल था। स्थानीय लोगों के अनुसार टक्कर सुबह 6 बजे हुई। चालक का टेम्पो से नियंत्रण खोने पर पीछे से तेज रफ्तार एक अज्ञात ट्रक ने ठोकर मार दी। घटना के डेढ़ घंटे बाद गांव से लोग पहुंचे। इसी क्रम में पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंच गई।

सिलीगुड़ी से सीवान जा रही बस पलटी, यात्री बचे
एनएच 57 भुसाही चौक के समीप शनिवार की देर रात एक यात्री बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्डे में पलट गई, जिसके बाद अफरातफरी का माहौल बन गया। यात्री बस पर 90 लोग सवार थे। बस सिलीगुड़ी से सिवान जा रही थी। इसी क्रम में ड्राइवर अपना नियंत्रण खो बैठा और बस पलट गई।

सड़क के बगल में स्थित मोहम्मद जान अंसारी का घर टूट गया। मोहब्बत जाग अंसारी ने बताया कि करीब 2 बजे एकाएक घर गिरने की आवाज आई। सभी लोग शीशा तोड़कर बाहर निकले। बोचहां थाना व एंबुलेंस के मदद से सभी लोगों को एसकेएमसीएच व टोल प्लाजा पर भेज कर इलाज कराया गया। थाना अध्यक्ष राजेश रंजन ने बताया कि सभी लोग को हल्की चोट आई थी। सभी को इलाज के बाद छोड़ दिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser