पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सन्नी हत्याकांड:सिटी एसपी बोले- मुखिया के बेटों ने ही सन्नी को किया था अगवा; सन्नी के पिता ने कहा- मुझसे लिया हेल्थ कार्ड ही बरामद दिखा रहे

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • हत्यारे बाप-बेटे गिरफ्तार, बड़े पुत्र गेटमैन के सहयाेग से सिलाैत के जर्जर क्वार्टर में की हत्या

बैरिया अयाची ग्राम निवासी रिटायर्ड सैनिक अखिलेश सिंह के पुत्र सूरज उर्फ सन्नी की हत्या बाेचहां प्रखंड के चाैधरी कफेन के पूर्व मुखिया नवल किशाेर पासवान के 3 बेटाें ने फिरौती के लिए मिलकर की थी। सीहाे स्टेशन के पास एक जर्जर मकान में उसकी हत्या कर दी गई और शव काे सकरा के भुट्टा चाैक के पास फेंका गया। पूर्व मुखिया भी हत्या में शामिल है।

ये बातें मर्डर का खुलासा करते हुए सिटी एसपी राजेश कुमार ने मंगलवार को कहीं। कहा- पूर्व मुखिया का बड़ा बेटा अभिनव गाैरव सीहाे स्टेशन पर गेटमैन है। वही मास्टरमाइंड है और फरार है। सिटी एसपी ने बताया कि जिस मकान में सन्नी की हत्या हुई, वहां से पुलिस काे उसका हेल्थ कार्ड और जिस सिक्कड़ से मारा गया वह भी मिला है।

पिता बाेले- मेरा किसी से विवाद नहीं, झूठी कहानी न बनाए पुलिस

सन्नी के पिता अखिलेश सिंह ने कहा कि पुलिस की कहानी मनगढ़ंत है। अहियापुर थानेदार ने सन्नी के ब्लड ग्रुप का पता लगाने के लिए उनसे हेल्थ कार्ड मंगाया था। अब उस कार्ड काे घटनास्थल से जब्त करने की बात कही जा रही है। वहीं, सिक्कड़ भी पाेस्टमार्टम के बाद से उनके पास ही था। जिसे उन्हाेंने ही पुलिस काे दिया। फिर भी यदि हत्यारे पकड़े गए ताे बेटे का माेबाइल कहां है। जिस चाकू से हत्या की गई वह कहां है। वहीं, सिटी एसपी ने बताया, हत्याराेपियाें ने सन्नी का माेबाइल व चाकू पटना पुल से गंगा नदी में फेंकने की बात कही है।

पुलिस के अनुसार घटनाक्रम

  • वारदात के बाद पूर्व मुखिया अपने दाे बेटाें के साथ बेगूसराय में बहन के यहां छिपा था, पकड़ा गया।
  • कर्ज में डूबे पूर्व मुखिया के पुत्राें ने आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए घटना काे अंजाम दिया।
  • अपने बड़े भाई की नाैकरी लगने की पार्टी के नाम पर सन्नी काे बुलाकर सीहाे ले गया और वहीं हत्या की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें