बोचहां में खुलेगा फिशरीज ट्रेनिंग सेंटर:एक सप्ताह तक 10 हजार गरीबों को मुफ्त राशन, पूर्व विधायक के श्राद्धकर्म में पहुंचे CM

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मंच पर आते सीएम नीतीश कुमार। - Dainik Bhaskar
मंच पर आते सीएम नीतीश कुमार।

मुजफ्फरपुर के बोचहां विधानसभा से विधायक रहे मुसाफिर पासवान के श्राद्धकर्म में शामिल होने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहुंचे। उन्होंने पहले पौधारोपण किया। फिर पूर्व विधायक की मूर्ति पर माल्यर्पण की। इसके बाद वे शोकाकुल परिवार से मिले और सांत्वना दी। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत नहीं की। कुछ ही देर बाद वे वहां से निकल गए।

फिशरीज ट्रेनिंग सेंटर खोलने का वादा

सीएम का काफिला अखराघाट होते हुए पुलिस लाइन तक पहुंचा। फिर वहां से हेलीकॉप्टर में बैठकर पटना रवाना हुए। श्राद्धकर्म में शामिल होने पहुंचे VIP सुप्रीमो सह मंत्री मुकेश सहनी ने घोषणा करते हुए कहा कि बोचहां में फिशरीज ट्रेनिंग सेंटर खोला जाएगा। इससे मत्स्य पालन करने वाले को काफी लाभ मिलेगा। यह पूर्व विधायक की अंतिम इच्छा भी थी। जिसे हमलोग पूरा करेंगे। उनके असामयिक निधन से पार्टी और राज्य को काफी क्षति हुई है।

क्या बोले मुकेश सहनी

उनकी कमी को कोई पूरा नहीं कर सकता है। हमारी पूरी संवेदना उनके परिवार के साथ है।उक्त घोषणा आज VIP सुप्रीमो मुकेश सहनी ने पूर्व विधायक मुसाफिर पासवान के आवास पर उनके श्राद्धकर्म में शामिल होने के दौरान की। साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी श्रद्धांजलि के तौर पर एक सप्ताह तक 10 हज़ार गरीबों को मुफ्त राशन दिया जाएगा। जिसको शुरुआत आज से कर दी गयी है। ये कार्यक्रम लगातार एक महीने तक चलेगा।

कंधे से कंधा मिलाकर चले थे
मंत्री ने कहा कि मुसाफिर पासवान हमेशा पार्टी में कंधा से कंधा मिलाकर चले। उन्हें कुछ लोगों ने लोभ लालच देकर तोड़ने की कोशिश भी की थी। लेकिन, वे अपनी पार्टी के साथ हमेशा खड़े रहे। इसलिए उनके सम्मान में एक माह तक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। यही उनकी सच्ची श्रद्धांजलि भी होगी।