पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हंगामा:लैब में हंगामा, गलत रिपोर्ट देने का आरोप

मुजफ्फरपुरएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

कोरोना की गलत जांच कर रिपोर्ट निगेटिव देने को लेकर शनिवार को अखाड़ाघाट रोड स्थित एक निजी लैब में जमकर हंगामा हुआ। आक्रोशित लोगों ने लैब में ताला मारने की कोशिश की। लैब के स्टाफ और मरीज के परिजनों के बीच तीखी नोक-झोंक हुई। सिकंदरपुर ओपी पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कराया। बाद में ओपी पर लैब के स्टाफ ने जांच का शुल्क लाैटा दिया। फिर दोनों पक्षों में समझौता हुआ। दरअसल सिकंदरपुर के एक किराना दुकानदार की मां की तबीयत खराब थी।

डॉक्टर ने कोरोना जांच के लिए रैपिड एंटीजन टेस्ट कराने को कहा। लैब में रैपिड एंटीजन टेस्ट के बदले दूसरा टेस्ट कर रिपोर्ट निगेटिव बता दी गई। रिपोर्ट देखने के बाद डॉक्टर ने रैपिड एंटीजन टेस्ट नहीं हाेने की बात कह कर मरीज को देखने से इनकार कर दिया। इसी से आक्रोशित परिजनों ने लैब के बाहर जमकर हंगामा किया। प्रभारी ओपी अध्यक्ष दारोगा राजपत कुमार ने बताया कि हंगामे के बाद दोनों पक्षों ने आपसी समझौता कर लिया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज रिश्तेदारों या पड़ोसियों के साथ किसी गंभीर विषय पर चर्चा होगी। आपके द्वारा रखा गया मजबूत पक्ष आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगा। कहीं फंसा हुआ पैसा भी आज मिलने की संभावना है। इसलिए उसे वसूल...

और पढ़ें

Advertisement