पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शिकायत:मोतीपुर में शादी का झांसा देकर युवती का यौन शोषण, थाने में शिकायत

मुजफ्फरपुर17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बरूराज थाना क्षेत्र के एक गांव में युवक ने शादी का झांसा देकर युवती का यौन शोषण किया। युवती जब गर्भवती हुई तो आरोपी ने शादी करने से इनकार कर दिया। पीड़िता की मां ने थाना में अावेदन दिए जाने के चार दिनों के बाद भी पुलिस जांच की बात तो दूर प्राथमिकी दर्ज भी नहीं करने की बात कही। आरोपी दीपक कुमार का पड़ोस की एक युवती से काफी दिनों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

शादी का झांसा देकर आरोपी युवक ने युवती के साथ कई बार शारीरिक संबंध भी बनाया। पीड़िता के परिजनों ने बताया कि पूछताछ करने पर आरोपी के पिता द्वारा भी तरह-तरह की धमकी दी जा रही है। थानाध्यक्ष अनूप कुमार ने बताया कि आवेदन को खोजवाते हैं, मामले की जांच कर मामला दर्ज कर आरोपी की धर-पकड़ की जाएगी।

दुष्कर्म मामले के मुख्य आरोपी ने किया आत्मसमर्पण
कटरा: दुष्कर्म के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर हमला मामले में 26 नामजद एवं 70 अज्ञात समेत कुल 96 पर विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। इधर, दुष्कर्म मामले के मुख्य आरोपी प्रियांशु कुमार उर्फ गोलू ने थाना पहुंचकर सरेंडर कर दिया।

छह जून को गोलू समेत पांच पर एक किशोरी ने कटरा थाने में शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने बाद में घर में रखने से इनकार करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराई थी। इधर, छात्रवृति वितरण घोटाले मामले में विगत छह वर्ष से फरार चल रहे कटरा प्रखंड के तत्कालीन पंचायत सचिव इंद्रजीत सिंह को शहर के बैरिया से कटरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें