पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बिहार चुनाव:कांग्रेस का एनडीए पर हमला, कहा- इस बार पीएम भी नहीं चाहते नीतीश सीएम बनें

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पूर्ण बहुमत से राज्य में महागठबंधन की सरकार बनाने का किया दावा

कांग्रेस प्रवक्ता आलोक शर्मा ने एनडीए पर हमला बोलते हुए कहा कि इस गठबंधन में खुद ही रायता फैला हुआ है। ऊपर से कुछ दिख रहा है लेकिन अंदर कुछ और पक रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद नहीं चाहते कि इस बार नीतीश कुमार सीएम बनें।

शुक्रवार को जिला कांग्रेस कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने कहा कि सभा के मंच पर सीएम भी थे लेकिन गठबंधन में शामिल जदयू का तीर निशान तक नहीं था। लोजपा पर पीएम ने कुछ भी नहीं बोला। भाजपा ओवरकॉंन्फिडेंट में है। नीतीश न सीएम बनेंगे, न भाजपा-लोजपा की सरकार बनेगी।

महागठबंधन पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने जा रहा है। पीएम से सवाल किया कि जब बिहार के लिए वादे घोषणाएं हुई तो वे विकास के मुद्दे पर क्यों नहीं बोले? विकास के बदले सिर्फ भावनात्मक बातों से मुद्दे को भटकाने की कोशिश की गई। पीएम जवान की बात तो किए, लेकिन चीन के खिलाफ बोलने से क्यों डरते हैं? चीनी सेना देश की जमीन पर बैठी है। मौके पर प्रवक्ता अभिजीत अंशुल, पर्यवेक्षक आकांक्षा, जिलाध्यक्ष अरविंद मुकुल आदि थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें