पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चेतावनी :कचरे से पटीं शहर की सड़कें व गलियां संविधान जागृति मोर्चा ने किया मार्च

मुजफ्फरपुर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सफाई व्यवस्था ठीक नहीं होने पर कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन की चेतावनी
Advertisement
Advertisement

बारिश से शहर में जगह-जगह कचरे के ढेर से दुर्गंध आ रही है। ऐसे में पैदल निकलना भी लोगों के लिए मुश्किल हो रहा है। कचरा नहीं उठने से शहर में नारकीय स्थिति है। सोमवार की दोपहर भारतीय संविधान जागृति मोर्चा की ओर से शहर में मार्च निकाला गया।

कचरा नहीं उठने की नाराजगी में दो दिन पहले भी कलमबाग चौक पर सड़क जाम कर लोगों ने विरोध-प्रदर्शन किया था। लगातार बारिश के बाद स्थिति और गंभीर हो गई है। मार्च का नेतृत्व कर रहे मनोज यादव ने बताया, शहर में कचरा नहीं उठ रहा। इससे कोरोना संक्रमण के दौरान शहर में महामारी फैलने की आशंका है।

उन्हाेंने कहा, कचरा उठाने में तेजी नहीं आने पर कलेक्ट्रेट पर धरना दिया जाएगा। ब्रह्मपुरा मेहंदी हसन चौक, जूरन छपरा, माड़ीपुर, सादपुरा, अघोरिया बाजार, मिठनपुरा गुरुद्वारा के सामने कचरे  का ढेर लगा है, जो नहीं उठ रहा। मार्च में आलोक सिंह कुशवाहा, विष्णु देव कुमार, राजा गुप्ता, जयमंगल राम, सुबोध राय, सत्येंद्र कुमार आदि थे।

निगम नें झोंकी ताकत, उठा 40 ट्रैक्टर कूड़ा
दूसरी ओर नगर निगम ने कूड़ा उठाने को लेकर अपनी पूरी ताकत झोंक दी। सोमवार को 40 ट्रैक्टर कूड़ा का उठाव किया गया। नगर आयुक्त मनेश मीणा ने कहा कि नगर निगम के पास जितना संसाधन है, उसका पूरा इस्तेमाल करते हुए कूड़ा उठाव किया जा रहा है। कूड़ा डंपिंग की परेशानी की वजह से कुछ समस्या आ गई थी, जाे अब दूर हो गई है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement