पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हत्या:लक्ष्मी चौक पर मजदूरी का पैसा मांगने वाले हलवाई की गला दबा कर हत्या

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • स्थानीय लोगों ने आरोपित को धर दबोचा, पिटाई कर किया पुलिस के हवाले

लक्ष्मी चौक पर शुक्रवार को मजदूरी मांगने पर हलवाई सुनील कुमार की उसके पड़ोसी शीतल साह ने गला दबा कर हत्या कर दी। घटना के बाद लोगों ने आरोपित को मौके पर ही धर दबोचा और जमकर पिटाई की। इसके बाद लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। इधर, घटना की सूचना पर ब्रह्मपुरा थानेदार विश्वनाथ राम दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। हंगामा कर रहे लोगो को किसी तरह समझाकर शांत कराया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा। इधर, आरोपित को पुलिस हिरासत में लेकर थाने पहुंची।

स्थानीय लोगों ने बताया कि आरोपी नशे की हालत में था। हालांकि, पुलिस का कहना है कि ब्रेथ एनालाइजर टेस्ट के बाद ही स्पष्ट होगा कि आरोपी नशे की हालत में है या नहीं। मृतक के बड़े भाई केवल साह ने बताया कि सुनील शादी, विवाह समेत अन्य अवसरों पर खाना बनाने का काम करता था। शुक्रवार को वह घर पर था। उसने शीतल से मजदूरी के बकाया रुपए मांगे। इस पर आरोपित गाली-गलौज करने लगा। विरोध करने पर उसने सुनील की पिटाई कर दी। इसके बाद उसके गले को तब तक दबाए रखा, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। बताया कि मृतक के चार बच्चे हैं। पत्नी व बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। थानेदार ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ के बाद उसे जेल भेजा जाएगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें