पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपील:देश में बढ़ने लगा कोरोना संक्रमण, सभी मास्क लगाएं और सोशल डिस्टेंसिंग का करें

मुजफ्फरपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रधान सचिव ने एहतियात के तौर पर अधिक से अधिक वैक्सीनेशन का दिया निर्देश
  • डीएम बोले- कुछ दिन से थर्मल स्क्रीनिंग भी बंद है, इसे चालू रखना है

कोरोना संक्रमण से 2020 में पूरा देश जूझता रहा। एहतियात से इसका असर कम हुआ है। जिले में अब कोरोना पॉजिटिव नहीं मिल रहे। इससे लाेगाें का आत्मविश्वास बढ़ा है। लेकिन, कुछ राज्यों में मामले फिर सामने आने लगे हैं। जिले में कुछ दिनों से प्राेटाेकाॅल का पालन नहीं हो रहा। थर्मल स्क्रीनिंग भी बंद है। इसे चालू रखना है।

आत्मविश्वास ठीक है, लेकिन एहतियात अत्यंत जरूरी। स्थिति फिर न बिगड़े इसके लिए सभी मास्क लगाएं। साेशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। ये बातें मंगलवार को कलेक्ट्रेट सभागार में डीएम प्रणव कुमार ने पत्रकाराें से कहीं।

टीका पूर्णत: सुरक्षित, कोई संशय नहीं : डीएम

डीएम ने कहा- कोरोना प्राेटाेकाॅल का कुछ दिन से पालन नहीं हो रहा। मास्क के इस्तेमाल की 8 मजिस्ट्रेट ने जांच की। लोग सामाजिक दूरी के साथ पब्लिक ट्रांसपोर्ट, दुकानें व मॉल में भी मास्क का इस्तेमाल नहीं हाे रहा। जिले में पहले राउंड के 58 प्रतिशत के बाद दूसरे चरण का टीकाकरण जारी है। उन्होंने कहा, टीका पूर्णत: सुरक्षित है, सभी लोग लगवाएं। इस दाैरान सीएस हरेंद्र आलाेक, डीपीआरओ कमल सिंह व अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

होली में आनेवालों की होगी काेराेना जांच|काेराेना के दूसरे फेज में संक्रमण बढ़ने की आशंका पर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हाे गया है। इसे लेकर हाेली में बाहर से घर आने वाले परदेशियाें पर कड़ी निगाह रहेगी। स्वास्थ्य विभाग की टीम ट्रेन व बस से आने वाले लाेगाें की सख्ती से काेराेना जांच करेगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें