पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोनावायरस:एमसीएच में भर्ती मरीज की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, 3231 लाेगाें की जांच में 47 काेराेना पाॅजिटिव

मुजफ्फरपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एसकेएमसीएच के एमसीएच वार्ड में भर्ती एक मरीज की रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव आई है। इसके बाद गायनिक इमरजेंसी व ओपीडी बंद किया गया। बुधवार को एक भी मरीज भर्ती नहीं किए गए। विभागाध्यक्ष ने इस संबंध में नोटिस जारी किया है। बुधवार को इमरजेंसी व ओपीडी बंद होने की जानकारी दी है।

इधर, अस्पताल प्रशासन गायनिक, इमरजेंसी व प्रसव कक्ष सहित पहले तल काे सैनिटाइज करा रहा है। बताया जाता है, मोतीपुर की महिला को मंगलवार की शाम प्रसव पीड़ा होने पर एमसीएच में भर्ती कराया गया था। उसका कोरोना सैंपल लिया गया। बुधवार की सुबह रिपोर्ट पाॅजिटिव आई। इसकी जानकारी डाॅक्टर व नर्स को हुई।

फिर, विभागाध्यक्ष को बताया गया। वहीं, अस्पताल मैनेजर ने महिला को कोविड केयर में भेजने के लिए एंबुलेंस भेजा, लेकिन इसके पूर्व ही वह अस्पताल से निकल गई। सरैया में बैंक ऑफ इंडिया शाखा में एक स्टाफ के काेरोना संक्रमित हो जाने के कारण पूरे बैंक को सैनिटाइज करने के लिए दो दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। शाखा प्रबंधक सुनील कुमार ठाकुर ने ये जानकारी दी है।

3231 लाेगाें की जांच में 47 काेराेना पाॅजिटिव

बुधवार काे स्वास्थ्य विभाग ने जिले में 3 हजार 231 लाेगाें की काेराेना जांच हुई। इस तरह जिले के 2 लाख 92 हजार 483 लाेगाें की जांच हाे चुकी है। उधर, बुधवार काे 47 काेराेना मरीज मिलने के बाद कुल संक्रमिताें की संख्या 8 हजार 909 तक पहुंच गई है। इसमें से 8 हजार 409 लाेग स्वस्थ हाे चुके हैं।

खबरें और भी हैं...