पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मुजफ्फरपुर में 100 रुपये के विवाद में अधेड़ की हत्या:देशी शराब धंधेबाज़ों पर हत्या का आरोप, पत्नी ने कहा- घर से खींचकर की हत्या

मुजफ्फरपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक के घर के बाहर जुटी भीड़ - Dainik Bhaskar
मृतक के घर के बाहर जुटी भीड़

मुजफ्फरपुर से देसी शराब का सौ रुपया बकाया नहीं देने पर पीट-पीटकर एक अधेड़ की हत्या कर दी गयी। घटना साहेबगंज थाना क्षेत्र के बलथि नरहर गाँव की है। मृतक की पहचान बाखन पासवान (40) के रूप में हुई है। घटना के बाद आरोपित फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। उसकी पत्नी रीना देवी ने देसी शराब का धंधा करने वाले दो भाइयों और उसके परिवार पर हत्या करने का आरोप लगाया है। बताया कि उसका पति शराब पीता था। आज दोनों आरोपित उसके घर आये और पति के बारे में पूछा। उसका पति उस समय घर पर ही था। वह बाहर निकला तो सभी आपस मे बात करने लगे।

चइला से पीटकर की हत्या :

आरोपित ने कहा कि शराब पीने का उस दिन का सौ रुपया बाकी है। अभी पैसा दो। बाखन ने कहा कि अभी पैसा नहीं है। बाद में आकर लेना या घर आकर दे देंगे। इसपर आरोपित गाली गलौज कर विवाद करने लगा। बाखन ने इसका विरोध किया तो दरवाजे पर से उसे खींचकर बाहर ले गए। चैइला (जलावन वाली लकड़ी) से उसे पटक पटककर मारने लगे।

एक आरोपित ने दबा दिया गला :

ज़मीन पर पटक पटककर उसे मारपीट करने लगा। तभी दूसरे आरोपितों ने उसका गला दबा दिया। वह छटपटाता रहा। पत्नी समेत अन्य लोग बीचबचाव करते रहे। लेकिन, आरोपितों ने उसे तबतक नहीं छोड़ा। जबतक उसकी मौत नहीं हो गयी। इसके बाद सभी वहां से भाग निकले।

घर से फरार हुए सभी आरोपित :

पुलिस ने आरोपितों के घर और उसके ठिकाने पर छापेमारी की। लेकिन, सभी फरार मिले। मृतक की पत्नी ने बताया कि आरोपित देसी शराब बनाता है और घर-घर इसकी सप्लाई भी करता है। इधर, घटना के सम्बंध में SDPO राजेश शर्मा ने कहा कि बकाया विवाद में मारपीट की घटना घटी है। जिसमे एक व्यक्ति की मौत हुई है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

खबरें और भी हैं...