मुजफ्फरपुर में कंटेनर फैक्ट्री से 3.30 लाख की लूट:गन पॉइंट पर अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम, CCTV का हार्ड डिस्क भी ले गए लुटेरे

मुजफ्फरपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर जांच के लिए पुलिस की टीम। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर जांच के लिए पुलिस की टीम।

मुजफ्फरपुर जिले के बोचहां थाना क्षेत्र के भुसाही चौक के समीप देर रात अपराधियों ने कंटेनर (खाना रखने वाला) बनाने की फैक्ट्री से 3.30 लाख रुपए लूट लिए। छह की संख्या में आए लुटेरों ने गन पॉइंट पर मैनेजर पंकज कुमार को कब्जे में लेकर वारदात को अंजाम दिया।

लुटेरों ने घटना के बाद CCTV का हार्ड डिस्क और मैनेजर का मोबाइल भी लूट लिया। हथियार लहराते हुए वहां से सभी भाग गए। मैनेजर ने इसकी सूचना पुलिस और फैक्ट्री संचालक को दी। थानेदार अरविंद प्रसाद मौके पर पहुंचे और छानबीन की।

गोली मारने की दी धमकी

गुरुवार की देर शाम समस्तीपुर से आर्डर आया था। वहां से डिलीवरी लेने के लिए गाड़ी आयी थी। कंटेनर गाड़ी पर लोड कर दिया गया। इसी का पैसा काउंटर में रखा हुआ था। देर रात अचानक से छह की संख्या में अपराधियों ने धावा बोल दिया। मजदूर को संदेह हुआ तो उसने गेट बंद करने का प्रयास किया। इसी दौरान अपराधियों ने उसपर पिस्टल तान दिया। गोली मारने की धमकी दी। इसके बाद मजदूर डर से पीछे हट गया। सभी अपराधी भीतर घुसे और गन पॉइंट पर लूट कर भाग गए।

घटना के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। सन्देह के आधार पर आसपास के इलाकों में छापेमारी की जा रही है। पुलिस जांच में स्थानीय लाइनर के होने का पता लगा है। थानेदार का कहना है कि मैनेजर के लूटे गए मोबाइल से लुटेरों का सुराग पता किया जा रहा है।