पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:अपराधियों ने बर्तन व्यवसायी से छीना 3500 रुपए और मोबाइल

मुजफ्फरपुर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • तीन बाइक पर सवार छह अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

थाना क्षेत्र के मोतीपुर आईबी के पास शनिवार की शाम सेंदुवारी पुरुषोतम निवासी बर्तन व्यवसायी राजेश साह से अपराधियों ने 3500 रुपए व मोबाइल छीन लिया। तीन बाइक पर सवार छह अपराधियों ने पीछे से व्यवसायी की मोपेड गाड़ी को पहले ठोकर मार कर गिरा दिया। इसके बाद छिनतई की घटना को अंजाम दिया।

सड़क पर गिरने से जख्मी व्यवसायी की चिकित्सा पीएचसी में कराई गई। घटना के समय व्यवसायी झींगहा से अपना काम निपटाने के बाद घर लौट रहे थे। छिनतई के बाद सभी अपराधी मुजफ्फरपुर की ओर भाग निकले। व्यवसायी ने मोतीपुर थाने पहुंच कर मामले की लिखित शिकायत की।

मारपीट कर फल दुकानदार से रुपए छीना

काजी मोहम्मदपुर थाना के आमगोला में बकाया रुपए देने का झांसा देकर बुलाने के बाद फल दुकानदार प्रेम कुमार की पिटाई कर पर्स के रुपए भी छीन लिया गया है। यह आराेप लगाते हुए उसने आमगोला ओवरब्रिज के नीचे के रहनेवाले सुधीर साह के खिलाफ एफआईआर कराई है। प्रेम कुमार दीपक सिनेमा राेड का निवासी है।

उसने बताया कि आरोपी उसकी दुकान से अक्सर फल उधार ले जाते थे। 4 फरवरी को फोन कर रुपए देने के लिए आमगोला ओवरब्रिज के पास बुलाया। पहुुंचने पर मारपीट की और पॉकेट से रुपए भी छीन लिया। थानेदार मो. शुजाउद्दीन ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन चल रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें