अमृतसर के लिए चलेगी ​​​​​​​दो जोड़ी स्पेशल ट्रेन:मुजफ्फरपुर के रास्ते दरभंगा-अमृतसर व बेगूसराय, हाजीपुर के रास्ते सहरसा-अमृतसर स्पेशल ट्रेन चलेगी

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले

यात्रियों की अतिरिक्त भीड़ को देखते हुए पंजाब की ओर जाने के लिए रेलवे की ओर से दो जोड़ी स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया गया है। बताया जा रहा है कि यह ट्रेन एक ट्रिप लगाएगी। रेलवे की ओर से जानकारी दी गई कि एक स्पेशल ट्रेन मुजफ्फरपुर के रास्ते दरभंगा से अमृतसर को जाएगी। जबकि, दूसरी बेगूसराय, बरौनी, हाजीपुर होते हुए सहरसा से अमृतसर जाएगी। जानकारी के अनुसार 06 जुलाई को सहरसा-अमृतसर (एक ट्रिप ) एक स्पेशल ट्रेन का परिचालन किया जाएगा। जो गाड़ी संख्या 05577 बनकर सहरसा से चलेगी । वापसी में यह स्पेशल ट्रेन दिनांक 08 जुलाई को (एक ट्रिप ) अमृतसर से सहरसा के लिए गाड़ी संख्या 05578 बनकर खुलेगी ।

अप एवं डाउन दिशा में यह ट्रेन मानसी ,खगड़िया, बेगूसराय बरौनी जंक्शन, शाहपुर पटोरी, हाजीपुर ,सोनपुर स्टेशनों पर रूकेगी । इसके अलावा अप एवं डाउन में मुजफ्फरपुर के रास्ते दरभंगा से अमृतसर के लिए स्पेशल ट्रेन का परिचालन किया जाएगा। बताया गया कि यह गाड़ी संख्या 05211 बनकर दिनांक 06 जुलाई को (एक ट्रिप) चलेगी। वापसी में यही स्पेशल ट्रेन दिनांक 08 जुलाई को (एक ट्रिप ) अमृतसर से दरभंगा के लिए गाड़ी संख्या 05212 बनकर खुलेगी ।