मुजफ्फरपुर में नदी में उपलाता मिला शव, नहीं हुई पहचान:पुलिस ने हत्या कर लाश फेंके जाने की जताई आशंका, पहचान में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रतवारा में नदी के किनारे पानी में उपलाता मिला शव। - Dainik Bhaskar
रतवारा में नदी के किनारे पानी में उपलाता मिला शव।

मुजफ्फरपुर के बंदरा प्रखंड के रतवारा में नदी के किनारे पानी में उपलाता शव बुधवार को मिला। शव की शिनाख्त दूसरे दिन यानी गुरुवार को भी नहीं हो सकी। बता दें कि शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई थी। मृतक की पहचान 24 घंटे से अधिक बीत जाने के बाद भी नहीं हो सकी है। स्थानीय लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं। लोग युवक की हत्या कर शव फेंक देने की आशंका जता रहे हैं।

शव मिलने के बाद ग्रामीणों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद हत्था पुलिस भी मौके पर पहुंची। ओपी अध्यक्ष कुमार अभिषेक पांडे ने गुरुवार की दोपहर बताया, शव की शिनाख्त अबतक नहीं हो सकी है। इस घटनाक्रम को लेकर कई तरह की चर्चा है। युवक की हत्या कर शव फेंक देने की आशंका है। हालांकि हत्या की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। शव को देखने से 4-5 दिन पुरानी लग रही है।

ओपी अध्यक्ष ने बताया, शव को पोस्टमार्टम के लिए SKMCH भेजा गया है। शव की शिनाख्त नहीं होने की वजह से इस मामले में अभी इंतजार करने की जरूरत है। नियमानुसार अगले 72 घंटे तक पुलिस शव की शिनाख्त होने को लेकर इंतजार करेगी। अगर कोई दावेदार नहीं आया तो पुलिस इसका दाह संस्कार मेडिकल में करेगी। इधर, शव की पहचान के लिए आसपास के सभी थानेदारों से सम्पर्क किया गया है। मृतक की फ़ोटो भी सभी थानेदारों के व्हाट्सएप पर भेजा गई है।