पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मुजफ्फरपुर में नदी में मिली युवक की लाश:शाम में मवेशी का चारा लाने गया था, वापस नहीं लौटा; सुबह नदी से बरामद हुई लाश

मुजफ्फरपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नाव से शव को बाहर निकालते लोग। - Dainik Bhaskar
नाव से शव को बाहर निकालते लोग।

मुजफ्फरपुर कटरा थाना क्षेत्र के तेहवारा में एक युवक की मौत हो गयी। वह मंगलवार शाम मवेशी के लिए चारा लाने गया था। काफी देर तक घर नहीं लौटा तो परिजन चिंतित हो उठे। खोजबीन शुरू की गई। तेहवारा गांव स्थित खरूरा पूल के पास नदी में खोजा गया। लेकिन, युवक का कोई पता नहीं लगा। बुधवार सुबह उसका शव पानी में उपलाता हुआ मिला। घटना की जानकारी मिलते ही काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। नाव का सहारा लेकर उसका शव निकाला गया। मृत युवक की पहचान स्थानीय जगदेव राय (27) के रूप में हुई है। सूचना मिलने पर कटरा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। मामले की जानकारी ली गयी। गांव में तरह-तरह की चर्चा शुरू हो गयी। कोई डूबने से मौत बता रहा है तो कोई हत्या की बात कह रहा है।

सभी बिंदुओं पर जांच शुरू

कटरा पुलिस की मानें तो मौत का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। प्रारम्भिक जांच में पानी मे डूबने से मौत बताई जा रही है। पुलिस आशंका जता रही है कि चारा लेने के दौरान संतुलन बिगड़ने से वह पानी मे चला गया होगा, जिससे उसकी मौत हो गयी होगी। लेकिन, इसकी अभी पुष्टि नहीं है। कहा जा रहा है घटना का कारण पता करने को सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद असल कारण का पता लगेगा।

परिजन में मचा कोहराम

मृत युवक विशेश्वर राय का पुत्र बताया गया है। वह किसान था। अक्सर शाम में मवेशी के लिए चारा लाने जाता था। घटना के बाद परिजन में कोहराम मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि पानी मे रहने के कारण शव पूरी तरह फूल चुका है। पुलिस का कहना है कि शरीर पर अबतक किसी प्रकार के जख्म के निशान नहीं मिले हैं। इसलिए अभी कुछ भी कहना अतिशोयक्ति होगी।

खबरें और भी हैं...