डिप्टी CM के पॉजिटिव होने से मुजफ्फरपुर में हड़कंप:खादी मेला में घूमे थे, कई जनप्रतिनिधि भी थे मौजूद; अब सता रहा कोरोना का डर

मुजफ्फरपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डिप्टी CM दो दिन पूर्व खादी मेला का उद्घाटन करने आये हुए थे। उनके साथ शहर के कई जनप्रीतिनिधि शामिल हुए थे। - Dainik Bhaskar
डिप्टी CM दो दिन पूर्व खादी मेला का उद्घाटन करने आये हुए थे। उनके साथ शहर के कई जनप्रीतिनिधि शामिल हुए थे।

डिप्टी CM तारकिशोर प्रसाद के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर मिलते ही मुजफ्फरपुर में हडकंप मच गया, क्योंकि डिप्टी CM दो दिन पूर्व खादी मेला का उद्घाटन करने आए थे। उनके साथ शहर के कई जनप्रतिनिधि शामिल हुए थे। साथ में उद्घाटन किया था। बातचीत भी की थी और मेला में घूमे भी थे। अब जब पॉजिटिव होने की खबर मिली तो हर कोई जांच करवा रहा है।

अंदर ही अंदर सभी डरे हुए हैं और खुद को कोस भी रहे हैं। बता दें, मुजफ्फरपुर में खादी मेला का उद्घाटन हुआ था। इसमें उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन भी शामिल हुए थे। दोनों ने साथ मिलकर मेला का उद्घाटन किया था।

...और फंस गई बुनकरों की पूंजी

10 दिवसीय खादी मेला का आयोजन शहर में किया गया था, लेकिन कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए सरकार ने इस तरह के आयोजन पर रोक लगा दिया। इसके कारण बुधवार शाम को ही मेला बन्द कर दिया गया। बुनकर निराश मन से सामान समेटकर लौटने को विवश हो गए। उन्हें सबसे बड़ी चिंता सता रही है कि पूंजी फंस गया। अब इसका क्या होगा। जब तक कोरोना का प्रकोप रहेगा। दूसरी जगह भी सामान नहीं बेच पाएंगे।