पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

उठाए सवाल:डिप्टी मेयर ने बगैर एजेंडा लिए बोर्ड की बैठक पर उठाए सवाल

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गुरुवार को प्रस्तावित नगर निगम बोर्ड की बैठक पर डिप्टी मेयर मानमर्दन शुक्ला ने सवाल उठाया है। उन्हाेंने मंगलवार को नगर आयुक्त को पत्र लिखकर कहा कि बिना एजेंडा लिए बोर्ड की बैठक में मूक-बधिर की तरह शामिल होना होगा। ऐसी बैठक का क्या औचित्य। डिप्टी मेयर का कहना है लंबे समय के बाद बोर्ड की बैठक हो रही है। सभी पार्षदों से उनका एजेंडा लेना चाहिए। ताकि, शहर की समस्याएं सामने अाएं। विमर्श कर निदान निकाला जा सके। डिप्टी मेयर होने के बावजूद अब तक मुझसे भी कोई एजेंडा नहीं लिया गया है।

उन्हाेंने कहा कि अभी नगर आयुक्त के पत्र की प्रतीक्षा की जा रही है। उधर, मेयर सुरेश कुमार ने कहा कि बैठक की पूरी तैयारी कर ली गई है। डिप्टी मेयर ने पत्र में लिखा है कि निगम के गैर जिम्मेदार अधिकारियों व कर्मचारियों को सस्पेंड किया जाए। शहर के कई वार्डाें में जलजमाव है। कई जगह बाढ़ की समस्या है। पार्षद जब निगम अधिकारी व कर्मचारी से संपर्क कर रहे हैं तो फोन रिसीव नहीं किया जा रहा है। इसमें अविलंब कार्रवाई हाेनी चाहिए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें