पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना संक्रमण:जिला जज ने भेजी रिपोर्ट 4 जज,14 कर्मी संक्रमित; कोर्ट परिसर सैनिटाइज होगा, 19-20 काे काेर्ट बंद

मुजफ्फरपुर23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रभारी जिला एवं सत्र न्यायाधीश राकेश मालवीय ने काेराेना काे लेकर हाईकोर्ट को भेजी रिपोर्ट में कहा है कि मुजफ्फरपुर में स्थिति काफी खराब है। हर दिन सैकड़ों काेराेना पाॅजिटिव केस सामने आ रहे हैं। न्यायालय परिसर में कराई गई जांच में अब तक 4 न्यायिक अधिकारी व 14 न्यायिक कर्मचारियाें की रिपाेर्ट कोरोना पाॅजिटिव आ चुकी है। संक्रमण के प्रसार को देखते हुए जिला जज ने 19 व 20 अप्रैल काे न्यायालय में हर तरह के कामकाज को बंद रखने का आदेश दिया है।

साथ ही न्यायालय नाजिर को जिला प्रशासन से संपर्क कर इन दाेनाें दिन पूरे न्यायालय परिसर को सैनिटाइज कराने के लिए कहा है। बता दें कि कई न्यायिक अधिकारी और न्यायिक कर्मचारियों की आरटीपीसीआर जांच की रिपोर्ट अभी नहीं आई है। जिला जज ने 2 दिनों की छुट्टी में तमाम न्यायिक अधिकारियों और कर्मचारियों को मुख्यालय नहीं छोड़ने का आदेश दिया है। कहा है कि वे यहीं अपने आवास में ही रहेंगे और मोबाइल ऑन रखेंगे। 21 अप्रैल से न्यायालय खुलने से संबंधित आदेश अलग से जारी किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें