पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विधानसभा चुनाव:डीएम ने कहा- 3 और 7 नवंबर को घर से निकल निश्चित रूप से करें मताधिकार का प्रयोग

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • इंडियन स्कूल एसोसिएशन के पदाधिकारियों व सदस्यों के साथ अभियान, अभिभावकों को जागरूक करने की पहल

बिहार विधानसभा चुनाव में आम मतदाताओं को जागरूक करने के लिए जिला स्विप कोषांग विभिन्न कार्यक्रम कर रहा है। इसी के तहत मंगलवार को बीपी इंद्रप्रस्थ इंटरनेशनल स्कूल में इंडियन स्कूल एसोसिएशन के पदाधिकारियों व सदस्यों के साथ जागरूकता कार्यक्रम चलाया गया। माैके पर डीएम डॉ. चंद्रशेखर सिंह ने कहा कि आगामी 3 व 7 नवंबर को हाेने वाले मतदान के दिन सभी मतदाता घर से निकलें और निश्चित रूप से अपने मताधिकार का प्रयोग करें।

बिना किसी दबाव के भयमुक्त होकर मतदान करें। उन्हाेंने इंडियन स्कूल एसोसिएशन के पदाधिकारियों-सदस्यों से भी अपने स्तर से अभिभावकों को जागरूक करने के लिए कहा। इसके पूर्व इंडियन स्कूल के संस्थापक सदस्य नंदू साह, राजेश कुमार, संयुक्त सचिव सतीश झा, आरती झा ने भी मतदान के महत्व बताए। इस दौरान “आपका मतदान लोकतंत्र की जान” डॉक्यूमेंट्री फिल्म का भी प्रदर्शन किया गया। डीपीओ आईसीडीएस ललिता कुमारी ने स्वीप कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी दी। डीएवी खबड़ा के प्राचार्य एमके झा ने धन्यवाद ज्ञापन किया। साथ ही नंदकुमार साह, अंबिका भवानी स्कूल के डायरेक्टर राजेश कुमार, दीपक पाहुजा, माउंट लिट्रा की आरती झा, हर्टफोर्ड के आरएस चौहान आदि ने संबाेधित किया, जबकि प्रमुख रूप से सुनील सहाय, सर्वेश कुमार, मनोज सिन्हा, जयराम सिंह, राकेश सम्राट, अमित आनंद विद्यायन स्कूल, चंदन निशांत, अजीत कुमार, ऋचा शर्मा, सेंट जेवियर्स के प्राचार्य अमोद दत्ता आदि उपस्थित रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें