42 कराेड़ की लागत:मेहंदी हसन चाैक पर फिर नाले के पानी में ही ड्रेनेज की ढलाई, एजेंसी का बहाना- जल्दबाजी में हुई है गड़बड़ी

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मेहंदी हसन चौक पर नाले के पानी में हो रही ड्रेनेज की ढलाई। - Dainik Bhaskar
मेहंदी हसन चौक पर नाले के पानी में हो रही ड्रेनेज की ढलाई।

साढ़े 5 कराेड़ की भारी-भरकम राशि स्मार्ट सिटी पीएमसी पर खर्च कर रही है। ताकि, क्वालिटी में किसी तरह की गड़बड़ी नहीं हाे। इसके बावजूद बेतरतीब निर्माण व निर्माण एजेंसी की मनमानी नहीं थम रही।

एक बार फिर आधी रात में मेहंदी हसन चाैक के पास गंदे पानी में ड्रेनेज की ढलाई करने का मामला सामने आया है। 26 जुलाई की रात इस ड्रेनेज की ढलाई की गई थी। जिसके बाद दैनिक भास्कर ने 27 जुलाई काे खबर प्रकाशित कर मेहंदी हसन चाैक पर गंदे पानी के बीच नाला ढलाई का खुलासा किया था। इसके बाद भी बुधवार की रात फिर गंदे पानी में ही नाले की ढलाई कर दी गई।

सीजीएम बोले- निर्माण एजेंसी पर कार्रवाई होगी

स्मार्ट सिटी के सीजीएम राजेश सिन्हा का कहना है कि इस तरह की गड़बड़ी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। निर्माण एजेंसी पर कार्रवाई हाेगी। उधर, निर्माण एजेंसी ने फिर बहाना ढू्ढ़ लिया है। कहा कि जल्दबाजी में ऐसा हुआ, अब भविष्य में एेसी गड़बड़ी नहीं हाेगी। इधर, सिविल इंजीनियर ब्रजेश्वर ठाकुर का कहना है कि पानी निकाले बिना ढलाई करने पर सीमेंट बह जाएगी। इससे नाले का स्ट्रक्चर कमजाेर हाेगा।

खबरें और भी हैं...