पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दृष्टि का अंतिम संस्कार:दृष्टि कहनानी का अहमदाबाद में किया गया अंतिम संस्कार, हाॅस्टल में ही पंखे से लटकता मिला था शव

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दृष्टि राज कहनानी। -फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
दृष्टि राज कहनानी। -फाइल फोटो

शहर के पुरानी बाजार निवासी सुनील कहनानी की पुत्री दृष्टि राज कहनानी के अहमदाबाद में सुसाइड करने की सूचना से पड़ोसी अचंभित हैं। वहीं, बेटी की आत्महत्या की सूचना पर अहमदाबाद पहुंचे दृष्टि का अंतिम संस्कार कर परिजन देर रात शहर पहुंचे। दृष्टि सनशाइन स्कूल की टॉपर थी।

शहर से इंटरमीडिएट करने के बाद दिल्ली के श्रीराम कॉलेज ऑफ कॉमर्स से ग्रेजुएशन किया। अभी आईआईएम अहमदाबाद में पढ़ रही थी। बुधवार की सुबह नाश्ता करने मेस में नहीं गई। दोपहर में भी जब वह खाना खाने नहीं पहुंची तो साथियों ने खोजबीन शुरू की। गार्ड को सूचना दी गई। इस पर बेडरूम में पंखे से लटकता शव मिला। कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।

स्थानीय पुलिस ने पंचनामा तैयार कर शव काे पोस्टमार्टम के लिए भेजा। अहमदाबाद पुलिस दृष्टि के मोबाइल के आधार पर मामले की जांच कर रही है। कॉलेज प्रशासन की सूचना पर दृष्टि के पिता सुनील कहनानी, मां कविता कहनानी व छोटा भाई जलग अहमदाबाद गए थे। गुरुवार को अहमदाबाद में ही अंतिम संस्कार किया गया। दृष्टि के पड़ोसी का कहना है, वह शुरू से ही मेधावी रही है। फिर भी उसने क्यों सुसाइड किया? यह समझ में नहीं आ रहा।

किराए के मकान में रह रहा कहनानी परिवार
सहारा इंडिया में कार्यरत सुनील कहनानी का मकान पुरानी बाजार में है, जिसे किराए पर देकर वह मोतीझील में रह रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें