पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:बाेलेराे लूटने के बाद चालक की गाेली मार कर हत्या, चंद्रहटी में झाड़ी से मिला शव

कुढ़नी3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बोलेरो चालक के शव के पास रोते बिलखते परिजन।
  • लूटी गई बाेलेराे जीपीएस के आधार पर सारण से हुई बरामद
  • शव काे पाेस्टमार्टम के लिए भेजा गया
  • वैशाली जिले का रहने वाला है चालक, पुत्र ने कुढ़नी थाने में दिया आवेदन

वैशाली से मुजफ्फरपुर आ रहे बाेलेराे चालक की अपराधियाें ने गाेली मार कर हत्या कर दी और बाेलेराे टूट कर फरार हाे गया। चंद्रहटी स्थित एनएच-22 के किनारे झाड़ी में बुधवार की सुबह उसका शव बरामद किया गया। शव की सूचना मिलने पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने उसके पॉकेट से मिले दस्तावेज के आधार पर उसकी पहचान बाेलेराे चालक वैशाली जिले के सदर थाना क्षेत्र के पानापुर लंगा गांव निवासी देवेन्द्र पंडित के रूप में की।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। उधर, लूटी गई बाेलेराे जीपीएस के आधार पर सारण के बनियापुर प्रखंड से बरामद हुई। कुढ़नी थानाध्यक्ष ने मृतक के परिजनों को सूचना दी। मृतक के पुत्र दीपक कुमार ने बुधवार की देर रात कुढ़नी थाने में आवेदन दिया।

मंगलवार की सुबह घर से निकला था चालक

बताया कि पिता देवेन्द्र पंडित मंगलवार की सुबह अपने घर से निकले, लेकिन देर रात तक घर नहीं लौटने पर उनके मोबाइल पर फोन किया। परंतु फोन स्विच ऑफ मिला। गाड़ी मालिक को सूचना दी गई। गाड़ी मालिक ने भी फोन पर संपर्क किया, लेकिन फोन स्विच ऑफ मिला। गाड़ी मालिक व परिजन रात भर खोजबीन करते रहे। सुबह में पुलिस द्वारा सूचना मिली कि उसके पिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। थानाध्यक्ष अरविंद प्रसाद ने बताया कि अपराधियाें ने बाेलेराे चालक को किसी दूसरी जगह गोली मारकर हत्या कर एनएच के किनारे फेंक दिया है। अपराधियाें काे गिरफ्तार किया जाएगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें