पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

​​​​​​​वेंडरों से पूछताछ:मुंबई में बारिश की वजह से 9 घंटे लेट आई पवन एक्स., जंक्शन पर यात्रियों का हंगामा

मुजफ्फरपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो

लोकमान्य तिलक टर्मिनस से जयनगर जानेवाली पवन एक्सप्रेस सोमवार की रात 8.37 बजे के बदले 8 घंटे लेट मंगलवार सुबह 5.41 बजे जंक्शन पर अाई। इसके करीब 9 घंटे लेट होने के कारण जंक्शन पर यात्रियों ने जमकर हंगामा किया। एसएस कार्यालय के सामने हंगामा करते हुए रेलवे पर लापरवाही का आरोप लगाया। ट्रेन से उतरे यात्री मनोज कुमार ने कहा कि लोकमान्य तिलक में ही ट्रेन को लेट किया गया था। बारिश अधिक हाेने की वजह से ट्रेन को रद्द करने की बात हो रही थी। लेकिन, वहां भी काफी हंगामा हाेने पर एनई रेलवे ने रद्द नहीं किया। रास्ते में भी यात्रियाें काे परेशानी झेलनी पड़ी। कई बाेगियाें में पानी नहीं था और गंदगी भरमार थी।

अटेंडेंट मामला : दाे सदस्यीय जांच टीम पहुंची जंक्शन

जंक्शन से आनंद विहार जाने वाली गरीब रथ में कोच अटेंडेंट के 1200 रुपए लेकर बिना टिकट दिल्ली ले जाने के मामले में सोनपुर मंडल के डीसीएम सुबोध कुमार व बरौनी के आरपीएफ के सहायक कमांडेंट एस वर्धन ने मंगलवार काे जांच की। दोनों अधिकारियों ने सीसीटीवी फुटेज देखा। इसके बाद कैरेज एंड वैगन विभाग के कर्मियों से चिह्नित कोच अटेंडेंट की जानकारी ली।

वेंडरों से भी पूछताछ की। डीआरएम को बुधवार को जांच रिपोर्ट सौंपी जाएगी। इसके बाद कार्रवाई होगी। सीनियर डीसीएम चंद्रशेखर प्रसाद ने बताया, ट्रेन दिल्ली डिवीजन की है। वहीं, से उक्त उक्त अटेंडेंट को रखा गया है। उसकी पहचान हो गई है। रिपोर्ट मिलने पर आगे की कार्रवाई हाेगी।

खबरें और भी हैं...