पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम:मुजफ्फरपुर में इलेक्ट्रॉनिक सामान और मछली की दुकान में चोरी

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में चोरी की वारदात नहीं रुक रही है। शनिवार की रात शहर के दो दुकानों का ताला तोड़ कैश और कीमती समान चोरी कर ली गई। पहली घटना नगर थाना क्षेत्र के इस्लामपुर की है, जहां एक इलेक्ट्रॉनिक दुकान का ताला तोड़ कर इलेक्ट्रॉनिक सामान चोरी कर ली गई है। हालांकि, दुकानदार ने घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज नहीं कराई है।

दूसरी घटना अहियापुर के बाजार समिति की है। जहां चोरों ने एक मछली दुकान का दरवाजा तोड़ कीमती इलेक्ट्रॉनिक तराजू व अन्य सामान समेत गल्ला से करीब 25 हजार रुपए चोरी कर ली। दुकानदार मंचूर कुमार ने आक्रोश जताते हुए कहा कि बाजार समिति में आए दिन चोरी की घटना होती है, लेकिन पुलिस गश्ती के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति कर रही है।

इधर, सादपुरा से कार चोरी

सादपुरा स्थित जानकीपुरम मोहल्ले में घर के बाहर खड़ी एक आल्टो कार शनिवार की रात चोरी हाे गई। वाहन मालिक बिंदा राय ने काजीमोहम्मदपुर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। कहा कि उनकी कार देर रात 10 बजे तक घर के बाहर खड़ी थी, लेकिन सुबह में गायब थी। काफी खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नही चल सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें