पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अभियान:मिठनपुरा व भगवानपुर में नालों से अतिक्रमण हटाया

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • निगम अधिकारी ने कहा- लगातार जारी रहेगा अभियान

नाला अतिक्रमण को लेकर नगर निगम प्रशासन ने सख्ती बरतनी शुरू कर दी है। गुरुवार को मिठनपुरा व भगवानपुर इलाके में नाला अतिक्रमण के खिलाफ बुलडोजर चलाया गया। निगम प्रशासन का कहना है नाला अतिक्रमणकारियों के खिलाफ शहर में लगातार अभियान जारी रहेगा। नाला अतिक्रमण का जहां से भी फीडबैक मिलेगा, वहां अभियान चला कर तोड़फोड़ की जाएगी। मिठनपुरा चौक से लेकर बेला तक नाला पर अतिक्रमण ही अतिक्रमण रहने की वजह से एक माह से मिठनपुरा और बेला इलाके के लोग जलजमाव की समस्या झेल रहे हैं।

पहले भी मिठनपुरा इलाके में अतिक्रमण तोड़ा गया था। अब नगर आयुक्त विशाल आनंद व सिटी मैनेजर ओम प्रकाश की देखरेख में गुरुवार को अभियान चला कर मिठनपुरा इलाके में कई नालों से अतिक्रमण हटाया गया। उधर, लगातार दूसरे दिन बीबीगंज, आनंदपुरी, गोविंदपुरी इलाके में भारी जलजमाव की समस्या को देखते हुए नंदपुरी मोहल्ले से भामाशाह द्वार तक कई जगह नाले का अतिक्रमण हटाया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें