अस्पताल में भर्ती:घर में घुस कर इंजीनियर से पूछा बहनोई का नाम और मार दी गोली

मुजफ्फरपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के सादपुरा मिल्की टोला में बुधवार की देर रात करीब 1 बजे नकाबपोश अपराधियों ने सीढ़ी के रास्ते घर में घुस कर मैकेनिकल इंजीनियर जियाउर रहमान को गोली मार दी। गोली मारने से पूर्व अपराधियों ने जियाउर से उसके बहनोई का नाम पूछा।

इस दौरान अपराधियों ने 4 राउंड फायरिंग की। घटना के बाद आनन-फानन में घायल को परिजनों ने सदर अस्पताल के इमरजेंसी में भर्ती कराया। जहां से डॉक्टर ने उसे एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। लेकिन, परिजनों ने उसे बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

बताया जा रहा है कि गोली युवक के पेट के निचले हिस्से को चीरते हुए जांघ में जाकर फंस गई थी, जिसे डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर निकाल दिया है। घायल जियाउर रहमान समस्तीपुर के दलसिंहसराय का रहने वाला है। वह अपने बहनोई के घर दो दिन पहले पिता की आंख का ऑपरेशन कराने आया था।

घटना की सूचना पर काजी मोहम्मदपुर थानेदार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और छानबीन की। वहीं, जख्मी का बयान दर्ज किया। मौके से पुलिस ने 3 खोखा बरामद किया है। जियाउर रहमान ने पुलिस को बताया है कि वह रात करीब 1 बजे अपनी बहन के साथ बैठकर पिता से बातचीत कर रहा था।

इसी दौरान छत की सीढ़ी के रास्ते 24-25 साल के दो युवक घर में घुस गए। एक ने नाम पूछा कि तुम्ही आरिज हो। इसके बाद गोली चला दी, जो उसके पेट में लगी। गोली लगने के बाद वह फ्रिज के साथ नीचे गिर गया। इसी बीच सीढ़ी पर खड़ा दूसरा अपराधी भी फायरिंग करने लगा। कोई हरकत नहीं देख उसे मरा हुआ समझ अपराधी भाग गए।

खबरें और भी हैं...