पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गंदगी का आलम:होली बाद भी कई इलाकों में कूड़े का उठाव नहीं, बनारस बैंक चौक समेत कई जगह कचरे का अंबार

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ब्रह्मपुरा, मेहंदी हसन चौक, कल्याणी, हरिसभा चौक, बनारस बैंक चौक समेत कई स्थानों पर कचरे का अंबार लगा

होली को लेकर दो दिनों के बैकलॉग के बाद भी मंगलवार को शहर के कई इलाकाें से कूड़ा नहीं उठा। इससे ब्रह्मपुरा से बनारस बैंक चौक तक शहर में गंदगी का आलम था। दूसरी ओर, निगम का दावा है कि मंगलवार को पूरे दिन शहर में कचरा उठाया गया। बता दें कि सबसे बदतर स्थिति ब्रह्मपुरा मेन रोड की है। ब्रह्मपुरा, मेहंदी हसन चौक, कल्याणी, हरिसभा चौक, बनारस बैंक चौक समेत कई स्थानों पर कचरे का अंबार लगा है।

वार्ड-17 के पार्षद पवन राम ने बताया, मारवाड़ी हाई स्कूल, बनारस बैंक चौक, लकड़ीढाही बांध समेत कई स्थानाें से कचरा नहीं उठा। इससे लोगों में नाराजगी है। कई अन्य वार्ड के लोगों की शिकायत है कि मंगलवार को कचरा नहीं उठा। सोमवार को होली के कारण कचरा नहीं उठा था। रविवार को भी कई जगह से कचरा नहीं उठाया गया था। इससे शहर में जगह-जगह कचरे का अंबार लगा है। ब्रह्मपुरा मेन रोड के दुकानदारों का कहना है, कुछ दिनों से इस इलाके में कचरा उठाने में लापरवाही बरती जा रही है। इसकी शिकायत निगम से करने के बाद भी कचरा नहीं उठाया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें