पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Muzaffarpur
  • Even On The 7th Day Of The Incident, There Was Silence In The Dargah Mushahari Tola, Fear In The Face Of The Relatives Of The Dead

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जहरीली शराब ने उजाड़ा परिवार:घटना के 7वें दिन भी दरगाह मुशहरी टोला में पसरा था सन्नाटा मृतकों के परिजनों के चेहरे पर खौफ

मुजफ्फरपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सातवें दिन मंगलवार को भी टोला में मातमी सन्नाटा पसरा रहा। - Dainik Bhaskar
सातवें दिन मंगलवार को भी टोला में मातमी सन्नाटा पसरा रहा।

दरगाह मुशहरी टोला के वार्ड 10 में जहरीली शराब से रामचंद्र मांझी, मंजू देवी, अजय मांझी, विनाेद मांझी समेत पांच लाेगाें की माैत मामले के सातवें दिन मंगलवार को भी टोला में मातमी सन्नाटा पसरा था। अपना पति खो चुकी सबिता देवी घर के बरामदे पर टोले की अन्य महिलाओं से बातचीत कर रही थी।

घटना की बाबत पूछे जाने पर बाेली, अब बचा ही क्या है, पढ़ने की उम्र में ही 10 वर्षीय पुत्र राजेश कुमार काे अपने पिता विनाेद मांझी के श्राद्धकर्म की चिंता सता रही है। मृत अजय मांझी की पत्नी प्रमिला देवी गोद में छह माह बच्चा ली थी। चेहरे पर खौफ लेकिन दिल में गुस्सा साफ झलक रहा था।

प्रमिला ने बताया कि हमर पति के मार के कोई सीना तान के चलतई त ओकरा चले न देबई चाहे जे होई। इधर, जहरीली शराब के कारण माता-पिता खाे चुकी रिंकू देवी व हिरीया देवी पशु चारा टोकरी से रखते हुए सिसकते हुए बाेली, उन्हें छोटे-छोटे भाइयाें के साथ ससुराल की भी चिंता है।

माता-पिता के बगैर मायका व ससुराल कैसे संभाल पाएंगी। रिंकू के बगल में गंगेया देवी राेते हुए छोटे-छोटे बच्चे को चुप कराने के लिए हाथ में बिस्किट लिए बैठी थी। बाेली पति परदेस में रहते हैं। घटना के बाद अपने छोटे-छोटे बच्चों की चिंता है। मृतकाें के परिजन दोषी को फांसी की सजा देने की बात करते हैं।

आगे से ऐसी घटना नहीं हो, इसका इंतजाम सरकार करे। इधर, शराब कांड के आराेपित प्रमोद दास के घर पर सन्नाटा पसरा था। प्रमोद के घर के बरामदे पर साइकिल खड़ी थी। इधर, सुरक्षा को लेकर मांझी टोले में दो शिफ्टों में पुलिस बल की तैनाती की गई है। लाठी लिए जवान बस्ती में लगातार गश्त लगा रहे हैं। कटरा के नए थानाध्यक्ष ललित कुमार ने बताया कि कानून व्यवस्था बनाने के लिए वे संकल्पित हैं। मामले में फरार चल रहे आरोपियाें काे जल्द दबाेच लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें