• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Muzaffarpur
  • Farmer's House Looted In Muzaffarpur, Members Of The House Were Taken Hostage Showing Pistol, Looted Property Worth 1 Lakh Including 10 Thousand Cash

मुजफ्फरपुर में किसान के घर लूटपाट:पिस्टल दिखा घर के सदस्यों को बनाया बंधक, 10 हजार कैश सहित 1 लाख की संपत्ति लूटी

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने देर रात घर में घुसकर हथियार के बल पर जमकर लूटपाट की। घटना कथैया थाना के कुड़िया गांव की है। जहां किसान रामेश्वर राय के घर से दस हजार रुपये नकदी समेत करीब एक लाख की संपत्ति लूट ली। इस दौरान अपराधियों ने घर के सदस्यों को गन पॉइंट पर बंधक बना लिया। इसके बाद जमकर लूटपाट की। घटना के बाद पहुंची कथैया थाने की पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन की। इसके बाद पीड़ित परिवार से जानकारी ली। फिर, अपराधियों की धर-पकड़ लिए छापेमारी शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने लूटपाट के बाद भागने के क्रम में खेत मे कपड़े फेंक दिया। पीड़ित परिवार के सदस्यों ने कपड़े की पहचान की।

मामले में रामेश्वर राय के पुत्र रविभूषण यादव ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष राजपत कुमार ने बताया कि पुलिस अपराधियों की पहचान में जुट गई है। शीघ्र ही कांड का खुलासा किया जाएगा। किसान ने पुलिस को बताया कि अपराधी करीब डेढ़ दर्जन की संख्या में थे। सभी की उम्र 25 से 30 साल थी। गमछा से मुंह ढंक रखा था और एक-दूसरे से कोड में बातें कर रहे थे। इनमें एक अपराधी अन्य को निर्देश दे रहा था। वारदात के बाद सभी अपराधी चौर के रास्ते रामपुर भेड़ियाही गांव की ओर फरार हो गए। इस दौरान अपराधियों का टार्च गिर गया था जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है।

खबरें और भी हैं...