पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Muzaffarpur
  • Fear Of Drowning Out Of Fear Of Drowning, Came Out Of The House Saying To Cut Wood, Wife Applied To The Police Station And Said To Drown.

तीन दिन से लापता युवक का शव नदी से बरामद:डूबने से माैत हाेने की आशंका, घर से लकड़ी काटने की बात कहकर निकला, पत्नी ने थाने में आवेदन देकर डूबने से माैत हाेने की बात कही

मुजफ्फरपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पिछले तीन दिन से घर से लापता कफेन चौधरी पंचायत निवासी जामुन बैठा के 30 वर्षीय पुत्र सुनील बैठा का शव बागमती नदी के कफेन घाट से बरामद हुआ। सुनील शनिवार काे घर से लकड़ी काटने की बात कहकर निकला था, लेकिन देर शाम तक घर नहीं लौटने से परिजन चिंतित होकर खोजने लगे। काफी खोजबीन के बाद भी जब सुनील नहीं मिला तो परिजन रिश्तेदार के यहां चले जाने की बात सोच कर उसका इंतजार कर रहे थे, लेकिन सोमवार को बागमती की पुराने घारा में कफेन घाट के पास एक शव उपलाता हुआ दिखा।

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जब शव को बाहर निकाला तो ग्रामीणों ने उसकी पहचान की। सुनील की पत्नी राबड़ी देवी ने थाना में आवेदन देकर पति के डूबने से मौत हो जाने की बात बताई है। थानाध्यक्ष विनोद दास ने बताया कि शव काे पाेस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। प्रथम दृष्टया डूबने से मौत का मामला प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मामला साफ होगा।

पोखर में डूबने से युवक की माैत

मोतीपुर. बरूराज थाना क्षेत्र के नारवाड़ा चाैर स्थित पोखर में डूब जाने से भिखारी राम के 35 वर्षीय पुत्र राजकुमार राम की मौत हो गई। स्थानीय गोताखोरों के सहयोग से शव पानी से बाहर निकाला गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। राजकुमार सोमवार की सुबह शौच के लिए घर से नारवाड़ा चाैर स्थित पोखर के पास गया था।

पैर फिसल जाने के कारण गहरे पानी में चला गया, जिससे वह डूब गया। स्थानीय लोगों के चिल्लाने पर लोग जुटते तबतक वह पूरी तरह डूब गया था। स्थानीय गोताखोरों के काफी मशक्कत के बाद उसे पानी से निकला, तबतक उसकी मौत हो चुकी थी। मुखिया सन्तोष पासवान ने मृतक के आश्रितों को मुआवजा देने की मांग प्रशासन से की है।सीओ अरविंद कुमार अजित ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें