मुजफ्फरपुर में युवक की गोली मारकर हत्या:बेखौफ अपराधियों ने बाइक सवार युवक पर की फायरिंग, मौक; खोखा बरामद

मुजफ्फरपुर16 दिन पहले
मुजफ्फरपुर में युवक की गोली मा

मुज़फ़्फ़रपुर जिले में बेखौफ अपराधियों में बाइक सवार एक युवक की गोलीमार कर हत्या कर दी हैं। घटना जिले के कांटी थाना क्षेत्र स्थित रेपूरा हाई स्कूल के समीप की है। जहां अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दिया है।

बताया जा रहा है कि बाइक लूटने के दौरान युवक की हत्या की गई है। घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। युवक हेलमेट पहने हुआ था। घटना के बाद सड़क पर खून पसरा हुआ था। वही, एक खोखा भी बरामद किया गया है।

घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगो की भाड़ी भीड़ जुट गई। वही, लोगो ने मामले की सूचना कांटी थाने की पुलिस को दिया। सूचना पर पहुंची कांटी पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन की। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए skmch भेज दिया है।

मृतक शशि रंजन मिश्रा उर्फ सिंकू पाठक थे। वे निजी बैंक में कार्यरत थे। इधर, घटना की सूचना पर मृतक के परिजनों के कोहराम मच गया है। घटनास्थल पर ही मृतक की माँ बेटे को पकड़कर चीत्कार मार रही थी।

इस दौरान ग्रामीणों का दिल सहम गया। लोगो ने मृतक के परिजनों को किसी तरह समझाकर शांत कराया। इधर, पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि घटना की छानबीन की जा रही है। अपराधियों का पता लगाया जा रहा है। साथ ही मृतक के परिजनों का बयान दर्ज कराने की कवायद की जा रही है। ताकि, आगे की कार्रवाई की जा सके।