पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:मछली मारने को लेकर दो पक्षों में मारपीट, एक दर्जन लोग घायल, पुलिस के साथ नोकझोंक

मुजफ्फरपुर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कटरा व बोचहां थाने की पुलिस को बुलाया गया, फिलहाल मछली मारने पर लगा दी गई है राेक

भूसरा मन में मछली मारने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई, जिसमें दोनों पक्षों के ओर से एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए एसकेएमसीएच भेजा गया। मारपीट के बाद वहां पुलिस के खिलाफ जनाक्रोश भड़क गया। लोगों का आराेप था कि शिकायत के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची और जब पहुंची तो गायघाट थाने के एक पीएसआई उल्टे महिलाओं से अभद्रता करने लगे।

मामला बिगड़ता देख कटरा व बोचहां थाने की पुलिस को बुलाया गया। भूसरा मन में मछली मारने का पट्टा पहले पानो देवी के नाम से था। इधर, राम विनोद सहनी के नाम से हो गया। जिसको लेकर पानो देवी व राम विनोद सहनी में विवाद चल रहा था।

शुक्रवार काे राम विनोद सहनी मछुआरों को लेकर मन में मछली मारने आए, जिस पर पानो देवी समर्थकों से विवाद के साथ ही मारपीट शुरू हो गई। पुलिस जब बीच बचाव करने करने लगी तब किसी बात को लेकर दोनों पक्षाें ने पुलिस से नाेकझाेंक की।

मारपीट में एक पक्ष से कलवा देवी, सुशीला देवी, लालटू सहनी, चुनचुन देवी, रेशमी देवी चंद्री देवी, मंजू देवी व दूसरे पक्ष से रंजन कुमार, राजेश सहनी, धनेश्वर सहनी घायल हो गए। दूसरे पक्ष के घायलों को गायघाट सीएचसी ले जाया गया।

सीओ राघवेंद्र कुमार राघवन ने बताया कि भूसरा गांव स्थित मन का रकबा 54 एकड़ है, जिसका पट्टा राम विनोद सहनी के नाम से मिला हुआ है, जबकि पूर्व से सामूहिक रूप से मछली पकड़ने का काम होता था, जिसमें पानो देवी के नाम से पट्टा कटता था। फिलहाल मछली मारने पर रोक लगा दी गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser