पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुष्कर्म की वारदात:हथौड़ी में किशोरी से दुष्कर्म महिला थाने में एफआईआर

मुजफ्फरपुर21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पड़ोस के ही युवक पर आरोप, वह घर से है फरार

हथौड़ी में 13 साल की किशोरी से पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म किया। घटना 19 मार्च की है। लेकिन लोक लाज के कारण किशोरी व उसके परिजन ने विलंब से महिला थाने में एफआईआर दर्ज कराई। किशोरी ने पुलिस को बताया है कि 15 मार्च को उसकी दादी की तबियत अचानक खराब हो गई थी।

परिवार के सारे लोग दादी को लेकर एसकेएमसीएच इलाज कराने चले गए। वह अपने 12 साल के चचेरे भाई के साथ घर पर अकेली थी। इसका फायदा उठाते हुए पड़ोस का युवक अवजीत कुमार राय 19 मार्च को 12.30 बजे दिन में उसके घर में घुस गया और जबरन दुष्कर्म किया। उसके चीखने-चिल्लाने की आवाज पर जब चचेरा भाई वहां पर पहुंचा तो आरोपित उसे छोड़ कर भाग निकला। जब परिवार के लोग एसकेएमसीएच से लौटे तो किशोरी ने उन्हें उस घटना की जानकारी दी।

महिला थानेदार ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर किशोरी की मेडिकल जांच कराई गई है। आरोपी युवक फरार हो गया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए हथौड़ी थाने के सहयोग से दो बार छापेमारी की गई है। कोर्ट खुलने पर किशोरी का 164 के तहत बयान दर्ज कराया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें