पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:सोशल मीडिया पर बालिका गृह कांड से जुड़ी फर्जी खबर वायरल करनेवाले माेतिहारी के युवक पर एफआईआर

मुजफ्फरपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बालिकागृह कांड में मुख्यमंत्री के खिलाफ सीबीआई जांच के आदेश संबंधित फर्जी खबर काे सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले माेतिहारी के युवक मिलन कुमार यादव पर नगर थाने में डीपीआरओ ने एफआईआर दर्ज कराई है। डीपीआरओ कमल सिंह ने उक्त चैनल हेड से भी बात की थी।

उन्हाेंने वायरल खबर काे फर्जी बताया। जिसके बाद डीपीआरओ ने नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई। डीपीआरओ ने पुलिस काे बताया है कि माेतिहारी निवासी मिलन कुमार यादव ने अपने सोशल मीडिया पर 13 अक्टूबर की शाम 3 बजे उक्त खबर काे पाेस्ट किया था।

पाेस्ट फर्जी होने के साथ ही आमलाेगाें काे गुमराह करने वाला व पूर्वाग्रह से ग्रसित है। चैनल पर पूर्व में दिखाई गई पुरानी खबर के साथ छेड़छाड़ की गई है और एंकर की मूल आवाज काे भी संपादित किया गया है।

आरोपी ने फर्जी खबर पाेस्ट करके चुनाव काे प्रभावित करने का प्रयास किया है। नगर थानेदार ओमप्रकाश ने बताया कि आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दाराेगा प्रेम किशाेर यादव काे आईओ बनाया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें