पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गाइडलाइन का उल्लंघन:दाे दुकानदारों पर महामारी एक्ट में दर्ज हुई एफआईआर, नाइट कर्फ्यू में दुकानें खाेलकर बिक्री कर रहे थे

मुजफ्फरपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शाम 6 बजे से लागू नाइट कर्फ्यू के बाद भी चोरी छिपे दुकान काे खाेलकर ग्राहकों की भीड़ जुटाई जा रही है। इसकी जानकारी होने पर नगर थाने की पुलिस ने सरैयागंज व सदर अस्पताल राेड में दो दुकानदारों पर कार्रवाई की है। साथ ही उन्हें हिरासत में लिया है।

इससे पहले इनके खिलाफ पुलिस पदाधिकारी के बयान पर एफआईआर दर्ज की है। थानेदार सह इंस्पेक्टर ओमप्रकाश ने बताया, सरैयागंज टावर के समीप कपड़ा दुकानदार राजीव कुमार दुकान खोले थे। आधा शटर उठाकर बिक्री कर हाे रही थी। सदर अस्पताल रोड में शब्बीर हसन की कपड़े की दुकान खुली थी। दोनों के खिलाफ महामारी एक्ट में केस दर्ज किया गया है। दोनों को थाने लाकर पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा भी कई सूचनाएं मिली हैं।

इधर, आतिशबाजी करने वाले पिता-पुत्र पर एफआईआर

इधर, सिकंदरपुर श्यामा माई मंदिर के समीप नाइट कर्फ्यू का उल्लंघन कर आतिशबाजी के आरोप में सिकंदरपुर ओपी की पुलिस ने विकास राणा और प्रमोद राणा के खिलाफ नगर थाने में एफआईआर दर्ज की है। सिकंदरपुर ओपी प्रभारी हरेंद्र तिवारी के बयान पर पिता-पुत्र को आरोपी बनाया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें