पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अगलगी के बाद तोड़फोड़:बड़कागांव में अगलगी- 28 घर जले, देर से पहुंची दमकल गाड़ी, लाेगाें ने अग्निशमन टीम काे पीटा

मुजफ्फरपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दमकल चालक और दाे जवान हुए जख्मी, वीडियाे फुटेज से पहचान कर उपद्रवियाें पर हुई एफआईआर

बड़कागांव उत्तरी पंचायत के पूर्वी नया टोला वार्ड 5 में शनिवार की देर रात लगी आग में 28 लाेगाें के घर जल गए। कपड़ा, जेवर, नकदी समेत लाखाें की संपत्ति नष्ट हाे गई। सूचना देने के आधा घंटा बाद दमकल टीम के पहुंचने पर लाेग आक्राेशित हाे गए। दमकल टीम पर हमला कर दिया। चालक दीपक कुमार और दो जवानों की पिटाई कर दी। इसमें तीनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इसकी सूचना पर करजा थाने की पुलिस पहुंची और मामले को शांत कराया। रविवार को जख्मी चालक दीपक कुमार ने करजा थाने में एफआईआर के लिए आवेदन दिया है। इसमें कई ग्रामीणों को वीडियो फुटेज के आधार पर चिह्नित किया गया है।

चिह्नित उपद्रवियों को फायर चालक पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया गया है। मड़वन सीओ उपद्रवियों को चिह्नित करने में जुटे हैं। अगलगी का कारण पता नहीं चल पाया है। अग्निशमन विभाग के कमांडेंट गौतम कुमार ने बताया कि शनिवार को बड़कागांव दक्षिणी में से फायर कॉल आया। इसके बाद पताही, कांटी और मोतीपुर से छाेटी गाड़ियां माैके पर भेजी गई। चंदवारा स्थित मुख्यालय से भी बड़ी गाड़ी आग बुझाने निकली। मौके पर पताही में प्रतिनियुक्त फायर ब्रिगेड की छोटी गाड़ी पहले पहुंची। उसके पहुंचते ही ग्रामीण भड़क गए। चालक के साथ दुर्व्यवहार करने लगे। चालक के आग्रह करने के बावजूद वे लोग उसे आग नहीं बुझाने दिए और उसके साथ मारपीट करने लगे। चालक के साथ दुर्व्यवहार करते देख गाड़ी पर मौजूद अन्य दो जवानों ने विरोध किया, तो उनलोगों ने उन दोनों पर भी हमला कर दिया। किसी तरह तीनों जान बचाकर मौके से भागे। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। कांटी, मोतीपुर और मुख्यालय से भी दमकल की गाड़ियां पहुंची। इसके बाद मामला शांत हुआ। जख्मी चालक और दोनों जवान का मड़वन पीएचसी में प्राथमिक उपचार कराया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें