पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आक्रोश:बाढ़ राहत सामग्री नहीं मिलने पर उबाल

मुजफ्फरपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कड़ी धूप में बाइक सवाराें का बुरा हाल था, एनएच पर दाेनाें तरफ वाहनाें की लगी रही कतार

झपहां में एनएच जाम कर की आगजनी और ताेड़फाेड़, राहगीराें से भी नोक-झोंक

अहियापुर के बाढ़ पीड़ितों ने राहत सामग्री के लिए गुरुवार की सुबह 7 बजे से करीब ढाई घंटे तक झपहां में एनएच पर जमकर हंगामा किया। मुजफ्फरपुर-सीतामढ़ी एनएच को बांस-बल्ला लगा जाम कर आगजनी व वाहनाें में तोड़फोड़ भी की। बाइक सवार व राहगीराें को भी नहीं निकलने दिया। लोगों से नोकझोंक होती रही। राहगीरों से दुर्व्यवहार भी किया। कई बार तो मारपीट की नौबत भी आई। लेकिन, स्थानीय लोगों ने मामले को बिगड़ने नहीं दिया। प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान एनएच पर कई किलोमीटर में दाेनाें तरफ छोटे-बड़े वाहनों की कतार लग गई। बाइक सवार का कड़ी धूप में पसीना निकल गया। करीब साढ़े 9 बजे स्थानीय प्रशासन के आश्वासन पर जाम हटा। एनएच किनारे तंबू में शरण लिए बाढ़ पीड़िताें का कहना था कि उन्हें प्रशासन की अाेर से समुचित राहत सामग्री नहीं मिल रही है।

सड़क पर उतरे लोगों ने चेताया, कहा- मांगें पूरी नहीं होने पर करेंगे उग्र आंदोलन

गायघाट के जारंग में एनएच 57 जाम करते बाढ़ पीड़ित।
गायघाट के जारंग में एनएच 57 जाम करते बाढ़ पीड़ित।

बाढ़ राहत के लिए मुजफ्फरपुर-दरभंगा एनएच 57 जाम कर बाढ़ पीड़िताें ने जमकर प्रदर्शन किया। गायघाट स्थित जारंग हाईस्कूल चौक पर जारंग पूर्वी व पश्चिमी पंचायत के बाढ़ पीड़ित दरभंगा जिला की तरह सामुदायिक किचन की व्यवस्था व पाॅलिथीन व फूड पैकेट जल्द उपलब्ध कराने की मांग कर रहे थे। पीड़ितों का कहना था कि मांगें पूरी नहीं हाेने पर अांदाेलन करने की चेतावनी दी। थानाध्यक्ष नागेन्द्र कुमार व मुखिया मंडल अध्यक्ष अजय कुमार ने समझा कर जाम हटाया। सरैया मेंसरैया-मोतीपुर पथ को महमदपुर चकिया गांव में जाम कर दिया। लोगों का आराेप था कि घर में कई दिनों से चूल्हा नहीं जला है। प्रमुख पति पप्पू पासवान जाम स्थल पहुंचे व शुक्रवार को सरकारी सहायता दिलवाने व सामुदायिक किचन शुरू करवाने का अाश्वासन दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser