पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मुसीबत की बाढ़:देवरिया में 300 घरों में घुसा बाढ़ का पानी विषैले सांपों के निकलने से पीड़ित भयभीत

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के मुजा गांव में बायां नदी का पानी करीब 300 लोगों के घरों में घुस गया है, जिससे लोगों की परेशानी बढ़ गई है। सभी बाढ़ पीड़ित ऊंचे स्थानों पर पलायन कर रहे हैं। मुख्य सड़क पर 2 से 3 फीट पानी का तेज बहाव हो रहा है। हर जगह पानी फैलने से विषैले सांपों के लगातार निकलने से बाढ़ पीड़ित काफी भयभीत हैं। पूर्व पैक्स अध्यक्ष मुकेश चौधरी व मुखिया पति रामनाथ ठाकुर ने बताया कि बाढ़ की समस्या से सैकड़ों परिवार त्राहिमाम हैं।

धाराओं पर तटबंध की है जरूरत : पप्पू

नदियों की धाराओं व उपधाराओं पर तटबंध बनाने की जरूरत है। यह बात मंगलवार को जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सांसद पप्पू यादव ने औराई के राजखंड उमवि परिसर में बाढ़ पीड़ितों की समस्याओं को सुनने के उपरांत सभा को संबोधित करते हुए कही।

पीड़ितों को आर्थिक सहायता देने का उठा मुद्दा

प्रखंड मुख्यालय के सभागार कक्ष में मंगलवार को बाढ़ से उत्पन्न समस्याओं से निबटने के लिए हुई प्रखंड अनुश्रवण समिति की बैठक में बाढ़ पीड़ितों को आर्थिक सहायता का मुद्दा उठाया गया। बाढ़ से प्रभावित इलाकों में उत्पन्न समस्याओं पर चर्चा हुई। विधायक बेबी कुमारी ने कहा कि अभी तक हुए राहत कार्यों की भी समीक्षा की गई और जल्द से जल्द बाढ़ प्रभावित सभी स्थानों पर सामुदायिक रसोई शुरू करने आदि की व्यवस्था की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें