लोजपा (आर) की टीम एसकेएमसीएच पहुंची:पूर्व मंत्री बोले रेणु कुशवाहा - ‘... लिख लोढ़ा पढ़ पत्थर’ को बना दिया गया डिप्टी सीएम

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एसकेएमसीएच में इलाज करा रहे मरीज से मिलतीं रेणु कुशवाहा के साथ नेता-कार्यकर्ता। - Dainik Bhaskar
एसकेएमसीएच में इलाज करा रहे मरीज से मिलतीं रेणु कुशवाहा के साथ नेता-कार्यकर्ता।

लोजपा (रामविलास) की पांच सदस्यीय टीम सोमवार को पूर्व मंत्री रेणु कुशवाहा के नेतृत्व में एसकेएमसीएच पहुंची। यहां टीम ने आर्ई हॉस्पिटल में मोतियाबिंद के ऑपरेशन के बाद इंफेक्शन के कारण आंख गंवाने वाले मरीजों से मुलाकात की। इस मौके पर पूर्व मंत्री ने घटना को लकर मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग की। कहा कि जिस राज्य में मोतियाबिंद के भी ऑपरेशन की समुचित व्यवस्था नहीं हो, वहां के मुख्यमंत्री को रहने का कोई अधिकार नहीं है। घटना के दोषी डॉक्टर की डिग्री सीज की जाए।

सभी दोषियों को जेल भेजा जाए। साथ ही पीड़ित मरीजों के परिवार को मुआवजा मिलना चाहिए। इस दौरान मुजफ्फरपुर आने के बावजूद पीड़ितों से डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद के नहीं मिलने के सवाल पर तल्ख टिप्पणी करते हुए पूर्व मंत्री ने कहा कि लिख लोढ़ा पढ़ पत्थर को डिप्टी सीएम बना दिया गया है।

जांच दल में प्रधान महासचिव संजय पासवान, डॉ. सत्यानंद शर्मा, अनिल पासवान, डॉ. शाहनवाज अहमद कैफी, पूर्व प्रत्याशी विजय प्रसाद सिंह, संजय पासवान, कौशल किशोर ठाकुर, जिलाध्यक्ष विश्वक्रमेन्द्रो देव उर्फ चुलबुल शाही, विनीता सिन्हा, काशीनाथ झा, पिंकी पासवान आदि शामिल थे।

खबरें और भी हैं...