पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

डकैती:कांटी में चार व्यवसायियों के घर डाका, परिजनों से मारपीट कर नकदी-गहने लूटे, ग्रामीण जुटे तो बम फाेड़ भागे डकैत

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • डीएसपी ने बदमाशों को चिह्नित कर मामले का शीघ्र खुलासा करने का निर्देश थानाध्यक्ष को दिया, पिटाई से कुछ के सिर भी फट गए

थाना अंतर्गत झिटकाही मधुबन पंचायत के गोपालपुर में रविवार की देर रात डकैतों ने तीन सब्जी व्यवसायी एक कपड़ा व्यवसायी के घरों से लाखाें की संपत्ति लूट ली। इस दौरान विरोध करने पर घरवालों से मारपीट भी की गई। घटना को लेकर कांटी थाना में अज्ञात डकैताें के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई गई है। पश्चिमी डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने कहा कि बदमाशों को चिह्नित कर मामले का शीघ्र उद्भेदन का निर्देश थानाध्यक्ष को दिया गया है।

सब्जी व्यवसायी अजय साह ने बताया कि रात करीब साढ़े 11 बजे दरवाजा तोड़कर डकैत घर में घुस गए और लूटपाट शुरू कर दी। डकैतों में महिलाओं से मारपीट कर उनके गहने उतरवा लिए व घर में रखे आलमारी व अटैची को तोड़कर गहने व नकदी लूट लिए। फिर बारी-बारी से मनोज साह, विनोद साह, राजदेव साह के घर में लूटपाट की। सभी के घरों से नकदी व गहने लूट ली। विराेध करने पर राजेश साह की मारपीट कर सिर फोड़ दिया। लूटपाट के दौरान शोरगुल मचाने पर जब ग्रामीण जुटने लगे तब डकैतों ने बम विस्फोट भी किया। इसके बाद सभी भाग निकले।

जलजमाव के बीच घरों में चोरी की घटनाएं जारी

जलजमाव से घिरे इलाके में चोरी की घटनाएं नहीं थम रहीं हैं। अहियापुर, मिठनपुरा और नगर थाने में चोरी की तीन वारदात दर्ज कराई गई हैं। मिठनपुरा की बैंक कॉलोनी में पवन पंकज के घर की खिड़की तोड़कर घर में चोर घुसे और दो बैग निकाल ले गए। उन्होंने 5 लाख के गहने और करीब 25 हजार रुपए की चोरी की शिकायत मिठनपुरा थाने में की है।

नगर थाने में एमएसकेबी के पास सुधा दुकान का ताला तोड़कर करीब दस हजार का सामान और 3 हजार रुपए नकदी की चाेरी की घटना सामने आई है। वहीं, अहियापुर के शेखपुर निवासी आलोक कुमार के घर से 12 लाख से अधिक के गहने व अन्य कीमती सामान चोरी की एफआईआर कराई गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें