पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चौकीदार हत्याकांड:चचेरे भाई सहित चार लोगों को हिरासत में रख कर पूछताछ

मनियारी4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सकरा में भी की छापेमारी

मनियारी थाना के चौकीदार मो. जैद हत्याकांड के मामले में पुलिस ने चचेरे भाई सहित चार लोगों को दो दिनों से हिरासत में रखा है और पूछताछ कर रही है। मृतक मो. जैद से पड़ाेसी फूफेरी बहन से पूर्व से चल रहे भूमि विवाद की भी जांच की जा रही है। पुलिस फूफेरी बहन के करीबी रहे सकरा थाना क्षेत्र के परशुराम पचदही गांव निवासी बंठा के घर पर छापेमारी भी की, मगर वह पुलिस की पकड़ से बाहर है।

मुरादपुर गांव से हिरासत में लिए दो युवकाें में मृतक चौकीदार मो. जैद का चचेरा भाई मो. फैज अहमद की मुरादपुर चौक पर हार्डवेयर की दुकान है। उसी गांव के टैंट हाउस कारोबारी मो. सितारे, मोरनीस्फ गांव के मो. आरजू व मरिचा गांव के कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

मुखिया पति सह अधिवक्ता रहमते आलम रंगीले ने बताया कि मृतक के चचेरों भाई व सितारे को पुलिस ले गई है, इससे गांव के लाेग काफी सहमे है। मनियारी थाना के चौकीदार मो. जैद को अज्ञात अपराधियों ने अपने घर मुरादपुर गांव से थाना जाने के क्रम में मनियारी महादेव मठ स्थित अनवरा पुल के समीप गोली मारकर हत्या कर दी थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें